Begin typing your search above and press return to search.

सुशांत सिह राजपूत को डेट कर रही है ये अभिनेत्री!

सुशांत सिह राजपूत को डेट कर रही है ये अभिनेत्री!
X
By NPG News

मुंबई 21 जनवरी 2020 छोटे पर्दे से अपनी एक अलग पहचान बनाने के बाद सुशांत सिंह राजपूत ने बड़े पर्दे पर अपनी अदाकारी से सभी को प्रभावित किया है. आज इस मल्टी टैलेंटेड एक्टर का 34वां जन्मदिन है.

सुशांत के बर्थडे पर कई सितारों ने उन्हें विश किया, पर सुशांत को विश कर के रिया चक्रवर्ती ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया. ऐसी अफवाहें हैं कि रिया और सुशांत एक दूसरे को डेट कर रहे हैं.

रिया ने बहुत ही क्यूट तरीके से सुशांत को विश किया है. रिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो फोटोज शेयर की हैं, जिनमें रिया और सुशांत कपल गोल देते हुए दिखाई दे रहे हैं.

यह तस्वीरें शेयर करते हुए रिया ने कैप्शन में लिखा, “Happy birthday to the most beautiful supermassive black hole that is known to mankind ! Shine on you crazy diamond ”

पिछले काफी दिनों से मीडिया में ये चर्चाएं चल रही हैं कि सुशांत और रिया रिलेशनशिप में हैं. अक्सर दोनों को एक साथ कई जगह पर स्पॉट भी किया गया है. वहीं सुशांत भी कई बार रिया की बिल्डिंग के नीचे भी पापाराजी के कैमरे में कैद हुए हैं. हालांकि दोनों ने कभी भी अपने रिश्ते को लेकर कभी भी खुलकर बात नहीं की है.

Next Story