Begin typing your search above and press return to search.

‘बिग बॉस के अगले सीजन में शामिल हो सकती हैं ये एक्ट्रेस, चल रही है चर्चा

‘बिग बॉस के अगले सीजन में शामिल हो सकती हैं ये एक्ट्रेस, चल रही है चर्चा
X
By NPG News

मुंबई 24 जुलाई 2020। बताया जा रहा है कि शो के सितंबर में प्रसारित होने की उम्मीद है। शो में दो पॉप्युलर नाम के शामिल होने की उम्मीद जताई जा रही है। हालांकि इन नामों की पुष्टि नहीं हुई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ‘बिग बॉस 14’ के मेकर्स ने बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस नेहा शर्मा और ‘नागिन 4’ की एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन को इस शो के लिए अप्रोच किया है।

गौरतलब है कि नेहा ने फिल्म ‘क्रुक’ से बॉलीवुड में कदम रखा। बाद में वह ‘यमला पगला दीवाना 2’, ‘यंगिस्तान’, ‘क्या सुपर कूल हैं हम’ जैसी फिल्मों में दिखाई दीं। दूसरी ओर जैस्मिन भसीन को आखिरी बार एकता कपूर की ‘नागिन 4’ में देखा गया था। उन्होंने ‘दिल से दिल तक’ और ‘खतरों के खिलाड़ी 9’ में भी पार्टिसिपेट किया है। वह पिछले सीजन में बिग बॉस के घर में एक गेस्ट के रूप में शामिल थी।

मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक सलमान खान इस समय पनवेल फार्महाउस में दोस्तों और परिवार संग लॉकडाउन बिता रहे हैं। इसके बाद सलमान अपने नए घर में शिफ्ट होंगे। बिग बॉस के 14वें सीजन की तैयारियां हो चुकी हैं और सलमान सितंबर से इसकी शूटिंग शुरू करेंगे। आपको बता दें कि बिग बॉस के सीजन 4 से सलमान खान ही इसे होस्ट कर रहे हैं।

सूत्रों के मुताबिक सलमान खान बिग बॉस का अग्रीमेंट साइन कर चुके हैं। इसके अलावा निर्माता कंटेस्टेंट्स से भी बातचीत कर रहे हैं। अभी तक कई सेलेब्स का नाम सामने आ चुका है। इसमें निया शर्मा, राजीव सेन, अध्ययन सुमन और विवियन डीसेना के नाम सामने आ रहे हैं। हालांकि, इनमें से अभी तक किसी ने भी बिग बॉस में शामिल होने पर बयान नहीं दिया है।

Next Story