इस एक्टर के भाई ने की आत्महत्या, हाल ही में हुआ था 50 करोड़ रुपये का घाटा…

मुंबई 6 मार्च 2020। राजनेता आंनदराज इन दिनों मुश्किल समय से गुजर रहे हैं। उनके छोटे भाई कनागासाबाई ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली है। कनागासाबाई पर करोडों रुपये का कर्जा था, जिसके चलते वह काफी परेशान चल रहे थे। पांच मार्च को उन्होंने जहर खाकर इस दुनिया को अलविदा कह दिया।

अंग्रेजी वेबसाइट टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार कनागासाबाई की आत्महत्या के बारे में तब पता चला जब सुबह घर का दरवाजा नहीं खुला। उन्हें अपने काम में करीब 50 करोड़ रुपये का घाटा हुआ था। जिसके चलते कनागासाबाई काफी परेशान चल रहे थे और बीती पांच मार्च को उन्होंने पुडुचेरी स्थित अपने घर में जहर खाकर आत्महत्या कर ली।

कनागासाबाई की आत्महत्या का पता चलने के बाद आसपास मौजूद लोगों ने पुलिस की इस घटना की जानकारी दी। जिसके बाद उनकी बॉडी को अपने कब्जे में ले लिया और इसे पोस्मॉर्टम के लिए भेज दिया। हालांकि भाई के मौत को लेकर ना तो पुलिस ने और ना ही आंनदराज ने कोई आधिकारिक बयान जारी किया है।

बात करें आंनदराज की तो वह साउथ सिनेमा के जाने-माने कलाकार रहे हैं। उन्होंने ई कन्नड़, तेलुगू और मलयालम फिल्में में अपने अभिनय से लाखों दिलों को जीता है। आंनदराज आखिरी बार अभिनेता विजय की खेल आधारित फिल्म ‘बिजिल’ में नजर आए थे। इस फिल्म में उन्होंने सह कलाकार की मुख्य भूमिका में निभाई थी। इस फिल्म का निर्देशन अटली ने किया था।

Spread the love