Begin typing your search above and press return to search.

कमाई के मामले में बॉलीवुड अभिनेत्रियों से कम नहीं हैं ये साउथ एक्ट्रेसेस, लेती हैं करोड़ों में फीस

कमाई के मामले में बॉलीवुड अभिनेत्रियों से कम नहीं हैं ये साउथ एक्ट्रेसेस, लेती हैं करोड़ों में फीस
X
By NPG News

मुंबई 12 अप्रेल 2021। एक ओर साउथ फिल्मों के हीरो बॉलीवुड और हॉलीवुड तक अपनी जगह बना रहे हैं, तो वहीं हीरोइन भी नाम कमाने में पीछे नहीं हैं। दक्षिण भारतीय फिल्मों को पूरे देशभर में खूब पसंद किया जाता है। बी-टाउन डीवाज की तरह ही दक्षिण भारतीय अभिनेत्रियां भी कमाई के मामले में किसी से कम नहीं हैं। आज हम टॉलीवुड इंडस्ट्री के चर्चित चेहरों का बारे में बताने जा रहे हैं, जो अपनी कमाई से हैं।
Beautiful South Indian Actress Kajal Agarwal Sexy Saree HD ... Desktop Background
काजल अग्रवाल ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में फिल्म ‘सिंघम’ और ‘स्पेशल 26’ जैसी सपुरहिट फिल्मों में काम करके डेब्यू किया था। काजल अग्रवाल साउथ फिल्मों की बड़ी हीरोइन लिस्ट में शामिल हैं। काजल अग्रवाल साउथ एक फिल्म के एक करोड़ से सवा करोड़ तक चार्ज करती हैं। उनका नाम साउथ की सर्वाधिक फीस लेने वाली अदाकाराओं की लिस्ट में शामिल है।
Pin on Indian women
दक्षिण भारतीय फिल्म अभिनेत्री नयनतारा बॉलीवुड की कई एक्ट्रेसेस से भी ज्यादा फीस लेती हैं। उन्हें साउथ फिल्म इंडस्ट्री में टॉप अदाकारा माना जाता है। नयनतारा एक फिल्म के लिए ढ़ाई करोड़ से तीन करोड़ रुपए तक लेती हैं।
Happy Birthday Anushka Shetty: See Hot, Bold, Sexy, Sultry And Sensational Photos Of South Indian Actress Anushka Shetty | बर्थडे स्पेशल: 37 की हुईं अनुष्का शेट्टी, देखें बाहुबली की 'देवसेना' की ...
बाहुबली फेम अदाकारा अनुष्का शेट्टी को आज हिंदी जगत में भी सभी लोग पहचानते हैं। साउथ फिल्मों में अनुष्का शेट्टी का नाम काफी मशहूर है। अनुष्का ने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अनुष्का एक फिल्म को करने के लिए करीब चार से पांच करोड़ रुपये तक चार्ज करती हैं।
Pin on Tamanna Bhatia
अनुष्का शेट्टी की तरह ही बाहुबली जैसी सुपरहिट फिल्म का हिस्सा रह चुकी तमन्ना भाटिया महंगी अदाकारा मानी जाती हैं। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार एक हिंदी फिल्म को करने के लिए तमन्ना भाटिया करीब 90 लाख से 1 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं।

Next Story