राजस्थान के इन पांच योद्धाओं ने रोका पंजाब का विजय रथ….

नईदिल्ली 31 अक्टूबर 2020. यूएई में चल रहे टी-20 लीग के 13वें सीजन के 50वें मुकाबले के परिणाम ने अंक तालिका को और दिलचस्प बना दिया। अबू धाबी में खेले गए मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स की टीम ने किंग्स इलेवन पंजाब को एकतरफा मुकाबले में हराकर प्लेऑफ के लिए अपनी दावेदारी भी ठोक दी। पंजाब के खिलाफ इस जीत में राजस्थान के इन पांच खिलाड़ियों ने अहम भूमिका निभाई।

बेन स्टोक्स:
टीम के ऑलराउंडर बेन स्टोक्स ने लगातार दूसरे मुकाबले में मैच जिताऊ पारी खेली। उन्होंने मैच में तीनों क्षेत्रों में जबरदस्त प्रदर्शन किया। स्टोक्स ने पहले ओवर में ही मनदीप सिंह का शानदार कैच पकड़ा। इसके बाद गेंदबाजी में उन्होंने केएल राहुल और निकोलस पूरन के बड़े विकेट अपने नाम किए। वहीं लक्ष्य का पीछा करने उतरी राजस्थान की तरफ से उन्होंने अर्धशतकीय पारी खेली। उन्होंने मात्र 26 गेंदों में सर्वाधिक 50 रन बनाए।

संजू सैमसन:
राजस्थान के उप-कप्तान संजू सैमसन का बल्ला एक बार फिर से चला। उन्होंने मात्र 25 गेंदों में तेजी से 48 रन बनाए। सैमसन ने रनआउट होने से पहले चार चौके और तीन छक्के लगाए।

जोफ्रा आर्चर:
तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर ने एक बार फिर से किफायती गेंदबाजी की और विकेट भी चटकाए। आर्चर ने चार ओवर में मात्र 26 रन देकर क्रिस गेल और मनदीप सिंह का विकेट अपने नाम किया। उन्होंने गेल को 99 रनों पर बोल्ड कर उनका शतक रोका।

स्टीव स्मिथ:
लंबे समय बाद कप्तान स्टीव स्मिथ लय में नजर आए। स्मिथ ने 20 गेंदों में 31 रनों की नाबाद पारी खेली। इस दौरान उन्होंने पांच चौक लगाए।

जोस बटलर:
विकेटकीपर बल्लेबाज जोस बटलर ने भी बल्ले से जमकर रन बटोरे। बटलर ने 200 की स्ट्राइक रेट से मात्र 11 गेंदों में 22 रनों की नाबाद पारी खेली। उन्होंने इस दौरान एक चौका और दो छक्के लगाए।

 

Spread the love

Get real time updates directly on you device, subscribe now.