Bigg Boss शो से बाहर हुईं ये कंटेस्टेंट, लगेगा फैन्स को झटका

मुंबई 25 जनवरी 2020। इसी बीच खबर आ रही है कि इस हफ्ते शो से एक कंटेस्टेंट आउट होने वाली हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक जो कंटेस्टेंट घर से बेघर होने वाली हैं वह हैं शेफाली जरीवाला। खबर है कि शेफाली का बिग बॉस सफर खत्म हो गया है। हालांकि अभी तक इस खबर की कोई ऑफिशयल अनाउंसमेंट नहीं हुई है।

शेफाली ने बिग बॉस के घर में बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट एंट्री ली थी। शेफाली अपने गेम को लेकर हमेशा क्लीयर रही हैं।

बता दें कि इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए 7 कंटेस्टेंट नॉमिनेट हुए थे जिनमें विशाल आदित्य सिंह, शेफाली जरीवाला, पारस छाबड़ा, असीम रियाज, रश्मि देसाई, माहिरा शर्मा और आरती सिंह शामिल थे।

हाल ही में असीम रियाज, सिद्धार्थ शुक्ला, पारस छाबड़ा और शेफाली जरीवाला के बीच में यह लड़ाई हुई। हालांकि, यह कोई पहला मौका नहीं है, जब बिग बॉस के घर में लड़ाई हुई हो। पहले भी कई मौकों पर घरवाले आपस में लड़ते रहे हैं।

बिग बॉस की शुरुआत में शेफाली और असीम दोनों दोस्त थे लेकिन समय बीतने के साथ साथ दोनों के रिश्ते एक दूसरे से अच्छे नहीं रहे। हाल ही में शेफाली और असीम के बीच में लड़ाई हुई। इसके बाद अब शेफाली के पति पराग त्यागी की बात सामने आई है। पराग ने वीडियो के जरिए से लताड़ लगाई।

शेफाली के पति पराग त्यागी ने वीडियो में असीम रियाज को घर के बाहर मिलने के लिए कहते देखे गए। असीम के भाई उमर ने इस पर प्रतिक्रिया दी। असीम को संबोधित करते हुए पारस ने कहा कि डियर असीम। पहले तुमने शेफाली से कहा कि तेरा कोई नल्ला आया था। यह वो ही इंसान है, जो तेरे लिए जिंदगी की सबसे बड़ी खुश खबरी लेकर आया था।

पराग ने कहा, ‘शेफाली को उसे फैंस और परिवार बाहर सपोर्ट कर रहे हैं और मैं घर के बाहर इंतजार कर रहा हूं। बेटा तू मुझे मिल बाहर। अगर तुम लकी हो तो घर बिग बॉस के घर के अंदर मिलो। मैं बताऊंगा कि कौन नल्ला है।’

Spread the love