Begin typing your search above and press return to search.

आईपीएल की स्पॉन्सर इस साल चीनी मोबाइल की जगह ये कंपनियां हो सकती हैं…..

आईपीएल की स्पॉन्सर इस साल चीनी मोबाइल की जगह ये कंपनियां हो सकती हैं…..
X
By NPG News

नयी दिल्ली 15 अगस्त 2020. शिक्षा प्रौद्यौगिकी कंपनी ‘अनअकैडमी’ और फंतासी स्पोर्ट्स मंच ‘ड्रीम11′ ने इस साल चीनी मोबाइल फोन कंपनी वीवो की जगह इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के टाइटल प्रायोजन अधिकार हासिल करने के मद्देनजर औपचारिक रूप से रूचि जताने संबंधित दस्तावेज (एक्सप्रेशन ऑफ इंटरेस्ट – ईओआई) सौंप दिये हैं .

भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) को ईओआई जमा करने की अंतिम तारीख शुक्रवार तक ही थी. आईपीएल का आयोजन 19 सितंबर से 10 नवंबर तक इस साल संयुक्त अरब अमीरात में किया जायेगा. इसकी जानकारी रखने वाले बीसीसीआई के वरिष्ठ सूत्र ने पीटीआई से कहा, ‘‘हां, अनअकैडमी और ड्रीम11 ने आईपीएल के टाइटल प्रायोजन अधिकार हासिल करने के लिये ईओआई सौंप दिया है. ”

काफी अटकलें थीं कि टाटा मोटर्स में भी इसमें शामिल होगा लेकिन पुष्टि नहीं हो सकी कि कंपनी ने अपनी दिलचस्पी पेश की है कि नहीं. अधिकारी ने कहा, ‘‘ईओआई में बोली लगाने की राशि का जिक्र नहीं होता. यह 18 अगस्त को भेजा जायेगा. ” बीसीसीआई ने पहले ही स्पष्ट कर दिया था कि ऊंची बोली लगाने वाले को तब तक टाइटल प्रायोजन अधिकार नहीं मिल सकते जब तक मूल संस्था उसकी योजना से संतुष्ट नहीं हो.

Next Story