भारत में लॉन्च होगा ये 5जी फोन, जानें कैसा होगा कैमरा सेटअप और लीक फुल स्पेसिफिकेशन…

नईदिल्ली 23 फरवरी 2020। वीवो का ब्रैंड आईक्यू (iQOO) भारत में 25 जनवरी को अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है, जो एक 5जी फोन होगा। इस फोन को कंपनी की तरफ से काफी समय से टीज भी किया जा रहा है। अब इस फोन से जुड़ी लगभग सभी स्पेसिफिकेशन हो गई हैं।

भारत में मंगलवार को लॉन्च होने वाला यह फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 चिपसेट से लैस होगा। इस फोन कि इमेज भी चीनी सोशल मीडिया Weibo पर देखी जा चुकी है। बताते चलें कि भारत में आईक्यू का 4जी वर्जन भी लॉन्च किया जाएगा। ऐसे में iQOO 3 के 4G वर्जन की कीमत 35,000 रुपये के आसपास हो सकती है, वहीं इस फोन का 5G कनेक्टिविटी वाला वेरियंट करीब 40,000 रुपये के आसपास कीमत हो सकती है।

लीड फोटो के मुताबिक, इस फोन के बैक पैनल पर क्वाड कैमरा सेटअप देखा जा सकता है। वहीं, डिस्प्ले पर सेल्फी के लिए होल-पंच डिजाइन दिया गया है और सेल्फी कैमरा कट-आउट स्क्रीन के टॉप राइट साइड में मिलेगा। इस स्मार्टफोन में ‘पोलर व्यू डिस्प्ले’ सुपर AMOLED पैनल के साथ दिया जाएगा।

कैसा होगा कैमरा सेटअप
आईक्यू 3 में मौजूद कैमरा सेटअप की बात करें तो इसमें मुख्य कैमरा 48 मेगापिक्सल का होगा। साथ ही इसमें इंटीग्रेटेड एआई आई-ट्रैकिंग टेक भी दिया जाएगा। इसमें लंबे बैकअप के लिए 4,400एमएएच की बैटरी मिल सकती है, जो 55वाट सुपर फ्लैश चार्ज सपोर्ट के साथ मिलेगी।

Spread the love