कुछ ऐसी होगा बिग बॉस के घर में न्‍यू ईयर पार्टी, कौन बनेगा कैप्‍टन…

नईदिल्ली 31 दिसंबर 2020. पूरा देश नये साल का स्‍वागत करने के लिए तैयार है. टीवी इंडस्ट्री भी New Year 2021 का स्‍वागत दमदार तरीके से करनेवाली है. ऐसे में भला बिग बॉस का घर कैसे अछूता रह सकता है. आज रात बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14 ) के सभी घरवाले एक टास्‍क के तहत नये साल का धमाकेदार तरीके से स्‍वागत करनेवाले हैं. शो से जड़ा एक प्रोमो सामने आया है जिसमें घरवालों को न्‍यू ईयर से जुड़ा एक टास्‍क मिलेगा.

इस टास्क में कैप्‍टेंसी के तीन दावेदारों राखी सावंत, अर्शी खान और राहुल महाजन को बाकी घरवालों के लिए पार्टी का आयोजन करना है. तीनों में जिस सदस्‍य की पार्टी में सबसे ज्‍यादा लोग शामिल होंगे, वह इस टास्‍क का विजेता होगा और तीनों में से कोई एक कैप्‍टन बनेगा. यानी कुल मिलाकर टास्‍क के बहाने घरवालों को न्‍यू ईयर पार्टी में इंज्‍वॉय करने का मौका मिलेगा.

हालांकि प्रोमो में देखा जा सकता है कि अर्शी और राखी घरवालों को इंप्रेस करने में लगी हैं. साथ ही दोनों बता रह हैं कि कैप्‍टन बनने के बाद दोनों घरवालों के लिए क्‍या क्‍या करेंगी. अली एक बार फिर राखी सावंत से सवाल पूछते नजर आएंगे कि वो अगर लोगों को दिल जीतना चाहती है तो फिर सिर्फ कॉफी के लिए इतनी लड़ाई क्‍यों की. हालांकि द खबरी ने ट्वीट किया है कि राहुल महाजन घर के अगले कैप्‍टन होंगे. फिलहाल कंफर्मेंशन का इंतजार है.

Spread the love