रायपुर के वृद्धाश्रम में करोना मरीज मिलने से मची सनसनी… एक साथ 9 बुजुर्गों की रिपोर्ट आयी पॉजेटिव… सभी को कराया गया अस्पताल में भर्ती … कलेक्टर ने NPG से…

रायपुर 7 सितंबर 2020। कोरोना से जुड़ी एक बुरी खबर आ रही है। कोरोना का संक्रमण अब वृद्धा आश्रम में भी फैल गया है। माना के वृद्धाश्रम में एक साथ 9 बुजुर्गों की रिपोर्ट कोरोना पॉजेटिव आयी है। वृद्धाश्रम में कोरोना संक्रमण के मरीज मिलने के बाद हड़कंप मच गया है। इधर जिला प्रशासन की तरफ से भी NPG को इस बात की पुष्टि की गयी है कि वृद्धाश्रम में 9 बुजुर्ग कोरोना संक्रमित मिले हैं। कोरोना संक्रमित सभी बुजुर्गों को माना के कोविड अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

आपको बता दें कि माना के वृद्धाश्रम में अभी फिलहाल 25 बुजुर्ग मौजूद हैं, जिनमें से 9 बुजुर्गों में संक्रमण की पुष्टि हुई है।प्रदेश का ये पहला मामला है, जहां वृद्धाश्रम में कोरोना पॉजेटिव मिले हैं। लिहाजा अब प्रशासन की तरफ से अन्य वृद्धाश्रम में भी कोरोना की जांच करायी जा सकती है।

 

आपको बता दें कि छत्तीसगढ़ में कोरोना बेलगाम रफ्तार से बढ़ रहा है। खासकर राजधानी रायपुर में तो स्थिति और भी बिगड़ी हुई है। रायपुर में ना सिर्फ मरीज बल्कि मौत का आंकड़ा भी काफी तेजी से बढ़ रहा है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.