Begin typing your search above and press return to search.

मेरे खून में हिंदुस्तान है, इसको समझ जाइये बस… नसीरुद्दीन शाह पर बरसे अनुपम खेर….

मेरे खून में हिंदुस्तान है, इसको समझ जाइये बस… नसीरुद्दीन शाह पर बरसे अनुपम खेर….
X
By NPG News

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान फिल्म अभिनेता नसीरुद्दीन शाह ने अनुपम खेर पर तंज कसते हुए उन्हें कलाउन बता दिया था. साथ ही शाह ने यह अनुपम खेर के लिए कहा था कि उन्हें सीरियसली लेने की जरुरत नहीं है.

अब शाह पर पलटवार करते हुए अनुपम खेर ने एक वीडियो जारी किया है, जिसमें उन्होंने कहा कि अगर शाह मेरी बुराई करके एक या दो दिन की सुर्खियां बंटोरना चाहते हैं तो बंटोर सकते हैं और हिंदुस्तान मेरे खून में है.

वीडियो में अनुपम खेर ने कहा, “जनाब नसीरुद्दीन शाह साहब, मेरे बारे में आपका दिया हुआ इंटरव्यू देखा. आपने मेरी तारीफ में कुछ बातें कहीं कि मैं कलाउन हूं, मुझे सीरियसली नहीं लेना चाहिए, मैं साइकोफैन हूं, मेरे खून मे है. इस तारीफ के लिए शुक्रिया, पर मैं आपको और आपकी बातों को बिल्कुल भी सीरियसली नहीं लेता. हालांकि मैंने कभी भी आपकी बुराई नहीं की. आपको भला-बुरी नहीं कहा. अब जरूर कहना चाहूंगा. आपने अपनी पूरी जिंदगी इतनी कामयाबी मिलने के बाद फ्रस्ट्रेशन में गुजारी है.”

इसके बाद उन्होंने कहा, “अगर आप दिलीप कुमार साहब को, अमिताभ बच्चन साहब को, राजेश खन्ना साहब को, शाहरुख को, विराट कोहली को क्रिटिसाइज कर सकते हैं, तो मुझे लगता है कि मैं अच्छी संगत में हूं. इनमें से किसी ने भी आपके बयान को गंभीरता से नहीं लिया, क्योंकि हम सभी जानते हैं कि ये आप नहीं, बरसों से आप जिन पदार्थो का सेवन करते हैं उनकी वजह से क्या सही है, क्या गलत है आपको इसका अंतर नहीं पता लगता. मेरी बुराई करके अगर एक दो दिन आप सुर्खियों में आते हैं तो ये खुशी मैं आपको भेंट करता हूं.”

आखिर में अभिनेता ने कहा, “आप जानते हैं मेरे खून में क्या है? मेरे खून में है हिंदुस्तान. इसको समझ जाइये बस.”

Next Story