comscore

सारा अली खान और जाह्नवी कपूर के बीच है जबरदस्त बॉन्डिंग, साथ में करती दिखीं वर्कआउट

मुंबई 21 अप्रैल 2021। सारा अली खान और जाह्नवी कपूर की तुलना हमेशा उनकी फिल्मों की वजह से होती रही है लेकिन असल जिंदगी में दोनों के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग है। सारा अली खान ने एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें दोनों साथ में वर्कआउट करती नजर आ रही हैं। कोरोना काल के बीच बॉलीवुड स्टार के लिए इन दिनों मालदीव सबसे अच्छा वैकेशन डेस्टिनेशन बन गया है। अपने काम से फुरसर पाते ही सेलेब्स मालदीव चले जाते हैं। महाराष्ट्र में लॉकडाउन के बाद कई बॉलीवुड स्टार छुट्टियां मनाने मालदीव पहुंच गए हैं। और देखा गया है कि जो भी सितारा मालदीव पहुंचता है उसके बाद वो पल पल की अपडेट सोशल मीडिया के माध्यम से जरूर देता नजर आता है। इस समय जान्हवी कपूर और सारा अली खान भी मालदीव में हैं और दोनों यहां का भरपूर आनंद ले रही हैं। सारा अली खान और जाह्नवी कपूर अपनी फिटनेस को लेकर काफी सजग हैं। दोनों को अक्सर मुंबई में जिम के बाहर पैपराजी द्वारा स्पॉट किया जाता है। सारा के इस वीडियो में दोनों स्विमिंग पूल के किनारे हैं और वर्कआउट कर रही हैं। उनके साथ उनकी ट्रेनर नम्रता पुरोहित भी हैं। जो दोनों पर निगरानी रखे हुए हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)


सारा और जान्हवी साथ में कई तरह की एक्सरसाइज करती दिख रही हैं। इस दौरान दोनों एक दूसरे की ओर देखकर मुस्कुराती भी हैं। सारा ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ‘इसी तरह आपको गोल्डन ग्लो मिलेगा।‘ ये वीडियो कहां बनाया गया है उन्होंने ये नहीं बताया है। सारा पिछले कुछ समय से लगातार छुट्टियां मना रही हैं। गोवा, गुलमर्ग के बाद अभी वो मालदीव में छुट्टियां मना रही हैं। मुंबई में लॉकडाउन के एलान के साथ सारा अपनी मां अमृता सिंह और भाई इब्राहिम अली खान के साथ मालदीव रवाना हो गई हैं।
Sara Ali Khan Share Bikini Photo On Instagram | Sara Ali Khan की बिकिनी फोटो ने फैन्स के उड़ाए होश, तस्वीर हुई वायरल
सारा अली खान जल्द ही फिल्म ‘अतरंगी रे’ में नजर आएंगी। निर्देशक आनंद एल राय की इस फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार और धनुष की मुख्य भूमिका है। सारा पिछली बार वरुण धवन के साथ ‘कुली नंबर 1’ में दिखी थीं। फिल्म को कुछ खास पसंद नहीं किया गया।जाह्नवी की बात करें तो उनकी फिल्म ‘रूही’ कुछ समय पहले रिलीज हुई थी। फिल्म में उनके साथ राजकुमार राव और वरुण शर्मा थे। इसके अलावा जाह्नवी फिल्म ‘गुड लक जेरी’ और ‘दोस्ताना 2’ में काम कर रही हैं।
जाह्नवी कपूर ने मुश्किल वर्कआउट करते हुए गाया 'शीला की जवानी', देखें वीडियो

Spread the love