Begin typing your search above and press return to search.

कोविड वैक्सीन लगवाने पर यहां मिल रहा है एक हजार की फ्री शॉपिंग का मौका, जानिए डिटेल्स….प्रोत्साहन के रूप में विशेष ऑफर…

कोविड वैक्सीन लगवाने पर यहां मिल रहा है एक हजार की फ्री शॉपिंग का मौका, जानिए डिटेल्स….प्रोत्साहन के रूप में विशेष ऑफर…
X
By NPG News

नई दिल्ली 23 जून 2021 सरकार ज्यादा से ज्यादा लोगों को कोविड-19 की वैक्सीन लगवाने के लिए प्रेरित कर रही है, इस बीच उसकी मुहिम का साथ देने के लिए कंपनियां भी आगे आ गई हैं. ऐसा ही एक ब्रांड है पीटर इंग्लैंड जो लड़कों के हर फैशन को पूरा करता है. मंगलवार को उसने कोविड-19 वैक्सीन लेनेवाले ग्राहकों के लिए एक हजार रुपए की मुफ्त खरीदारी की पेशकश करने का एलान किया.

वैक्सीन लगवाएं, करें एक हजार की फ्री शॉपिंग

इस योजना के तहत, ग्राहक पीटर इंग्लैंड के शो रूम पर विशेष ऑफर का लाभ ले सकेंगे अगर उन्होंने 1,999 रुपए की खरीदारी की होगी और वैक्सीन लगवा लिया होगा. उन्हें सिर्फ अपने आधार कार्ड के साथ टीकाकरण का सबूत दिखाने की जरूरत होगी. ये सबूत या तो कोविन का स्क्रीनशॉट हो सकता है या फिर टीकाकरण का सर्टिफिकेट. पीटर इंग्लैंड के मुख्य परिचालन अधिकारी मनीष सिंघई ने कहा, “हम बतौर समुदाय समझते हैं कि हम वैश्विक स्तर पर विनाशकारी महामारी का सामना कर रहे हैं और ये हमारी जिम्मेदारी है कि देश भर में चल रहे टीकाकरण अभियान को प्रेरित करने के लिए आगे आया जाए.

पीटर इंग्लैंड की टीकाकरण मुहिम के लिए ऑफर

पीटर इंग्लैंड की इस पहल के साथ, हमारा उद्देश्य अपने संरक्षकों की भलाई को सुनिश्चित करना है.” पीटर इंग्लैंड ने कहा कि खरीदारी के वक्त लागू होनेवाली अन्य छूट के अलावा एकमुश्त छूट की पेशकश भी रहेगी. पहली खुराक लगवा चुके ग्राहक भी इस योजना का लाभ लेने के पात्र 30 जून, 2021 तक होंगे. अभियान को आगे ले जाने के लिए उसने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ‘वैक्सीन लगवाने के समय’ का हैशटैग भी शुरू किया है. आपको बता दें कि सरकार के साथ बड़ी कंपनियों के कदमताल मिलाने की मिसाल सिर्फ भारत में नहीं है, बल्कि टीकाकरण पर दुनिया भर में कई बड़ी कंपनियों जैसे टिंडर, ओकक्यूपिड की तरफ से मार्केटिंग मुहिम का एलान किया गया है.

Next Story