थानेदार के घर लाखों की चोरी : चोरों की हिम्मत तो देखिये, थानेदार के घर से ही लाखों कैश और जेवहरात ले उड़े…..खूंखार कुत्ता भी बंधा था सामने लेकिन चोर फिर भी नहीं डरे

कोरबा 2 नवंबर 2020। चोरों की हिमाकत तो देखिये ! थानेदार के ही घर में ही सेंध लगाकार लाखों की चोरी कर दी। हैरान करने वाली चोरी की ये वारदात कोरबा के बालको क्षेत्र की है, जहां देर रात परिवारिक कार्यक्रम में शरीक होने गये उरगा थाना प्रभारी के घर से ही लाखों का समान चोर ले उड़े। अब थाना प्रभारी खुद प्रार्थी बनकर तहरीर दी है।

घटना देर रात की बतायी जा रही है। उरगा थाना प्रभारी लखन पटेल अपने परिवार के सदस्यों के साथ बिलासपुर गये थे। उनका घर बालको के सेक्टर-1 में हैं। इसी बीच ना जाने कैसे चोरों को थाना प्रभारी के घर का ठिकाना मिल गया और मौके पर फायदा उठाते हुए चोरों ने देर रात दावा बोल दिया।

“दर्ज करायी शिकायत में थाना प्रभारी लखन पटेल ने बताया है कि देर रात उनके बालको के सेक्टर 1 स्थिति सूने आवास में चोरों ने ताला तोड़कर 3 लाख 7 हज़ार रुपये नगद और 1.5 लाख के जेवरात की चोरी की है”

कमाल की बात ये है कि थानेदार के आंगन में कुत्ता भी बंधा हुआ था, बावजूद चोरों ने चैलेंज करते हुए कुत्ते के सामने ही दरवाजे को तोड़ा और घर के अंदर दाखिल होकर लाखों के नकद और सामान पर हाथ साफ कर लिया। पुलिस ने इस मामले में एक संदेही को गिरफ्तार किया है।

Spread the love