Begin typing your search above and press return to search.

55 लाख की चोरी : बैंक से चोरों ने 55 लाख रूपये उड़ाये…..बैंक की दीवार में छेदकर चोर हुए थे दाखिल… सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

55 लाख की चोरी : बैंक से चोरों ने 55 लाख रूपये उड़ाये…..बैंक की दीवार में छेदकर चोर हुए थे दाखिल… सीसीटीवी में कैद हुई वारदात
X
By NPG News

नई दिल्ली 22 जून 2021। दिल्ली के शाहदरा इलाके के यूनियन बैंक ऑफ इंडिया की एक ब्रांच में रविवार को चोरी की घटना सामने आई. चोर 55 लाख रुपये लेकर फरार हो गए और किसी को कानोंकान खबर नहीं हुई. पुलिस ने सोमवार को बताया कि चोर बगल की ही निर्माणाधीन इमारत से दीवार तोड़कर अंदर घुसे थे. शुक्रवार और शनिवार को जमाकर्ताओं से बैंक द्वारा एकत्र की गई नकदी को लेकर फरार हो गए. हालांकि बैंक के दूसरे हिस्से में रखे सभी लॉकर और आभूषण सुरक्षित हैं.

जैसे ही बैंक में डकैती की खबर फैली खाताधारक चिंता में बैंक के बाहर लाइन लगाए दिखाई दिए. एक खाताधारक ने बताया कि हमारे कई रिश्तेदारों के अकाउंट इस बैंक में हैं. जब सुबह चोरी के बारे में पता चला तो हम यहां आए. हमारे अकाउंट बिजनेस से जुड़े हुए हैं. हम चिंतित हैं. मैनेजमेंट से हमें कोई डिटेल्स नहीं मिल रहे हैं.

बता दें कि पुलिस अधिकारी सुबह घटनास्थल पर उस छेद की जांच करते हुए देखे गए जिससे चोरों ने निर्माणाधीन इमारत से बैंक में घुसने के लिए दीवार में ड्रिल किया था.पुलिस ने ये भी बताया कि बैंक परिसर केअंदर लगे सीसीटीवी कैमरे से एक चोर को पहचान लिया गया है. अभी तक ये पता नहीं चल पाया है कि चोरी में कितने लोग शामिल थे.पुलिस ने कहा कि अपराध में शामिल सभी लोगों की पहचान करने और उन्हें गिरफ्तार करने के लिए तलाश जारी है.

Next Story