Begin typing your search above and press return to search.

राजधानी में 13 लाख की चोरीः महिला मैनेजर के घर से उड़ाये सोने-चांदी और नगदी सहित साढ़े 13 लाख का माल, पुलिस ने उड़ीसा से पकड़ा…

राजधानी में 13 लाख की चोरीः महिला मैनेजर के घर से उड़ाये सोने-चांदी और नगदी सहित साढ़े 13 लाख का माल, पुलिस ने उड़ीसा से पकड़ा…
X
By NPG News

रायपुर 17 सितंबर 2021। राजधानी साढ़े तेराह लाख की हुई चोरी के मामले में पुलिस ने दो शातिर चोर को रायपुर और उड़ीसा से पकड़ा है। पकड़े गये आरोपियों के पास से चोरी का सामान भी बरामद कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक घटना टिकरापारा थाना क्षेत्र के मठपारा की है। सिविल स्माइल बौटस कंपनी में मैनेजर का काम करने वाली अनुप्रिया उपाध्याय ने चोरी की शिकायत दर्ज कराई थी। थाने में दी शिकायत के मुताबिक, 1 सितंबर की सुबह पीड़िता कंपनी चली गई थी। शाम मे जब घर आकर देखी तो मेन गेट का ताला नीचे गिरा हुआ था और कमरे की आलमारी भी खुली हुई थी। साथ ही उसमें रखे सोने चांदी के ज्वेरात और नगदी गायब थे। चोरी की इस घटना के बाद पीड़िता ने इसकी शिकायत टिकरापारा थाने में दर्ज कराई।

पीडिता की शिकायत पर एसपी प्रशांत अग्रवाल ने क्राइम एडिशनल एसपी अभिषेक माहेश्वरी को जांच के आदेश दिये। इस बीच पुलिस को सूचना मिली कि, पेंशन बाड़ा कोतवाली निवासी करण सेंद्रे सोने चांदी के जेवरात बेचने के लिए ग्राहक तलाश रहा है। इस सूचना के बाद पुलिस ने संदेही को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ शुरू की। कढ़ाई से पूछताछ में आरोपी ने मठपारा में चोरी करने की बात कबूल कर ली। साथ ही इस घटना में अपने साथी अभिमन्यू नायक के शामिल होने की बात भी कही।

पूछताछ के बाद पुलिस ने अभिमन्यू नायक को उड़ीसा से गिरफ्तार कर रायपुर लाया गया। दोनो आरोपियों के पास से पुलिस ने चोरी के जेवरात लगभग 26 तोला सोना, 16 तोला चांदी और नगदी रकम एक हजार रूपए जब्त किया गया हाई। पकड़े गये अरोपियों में करण सेन्द्रे पहले भी चोरी के मामलों में जेल जा चुका है। दोनों आरोपियों के खिलाफ थाने में 454, 380 के तहत मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Next Story