Begin typing your search above and press return to search.

13 करोड़ की चोरी : ज्वेलरी शो रूम में PPE किट पहनकर चोरी करने वाला चोर पकड़ाया…..5 गार्ड को चकमा दे 25 किलो सोना चोरी कर हुआ फरार……फिल्मी स्टाइल में हुई पूरी घटना

13 करोड़ की चोरी : ज्वेलरी शो रूम में PPE किट पहनकर चोरी करने वाला चोर पकड़ाया…..5 गार्ड को चकमा दे 25 किलो सोना चोरी कर हुआ फरार……फिल्मी स्टाइल में हुई पूरी घटना
X
By NPG News

नयी दिल्ली 21 जनवरी 2021। शो रूम से 13 करोड़ का सोना चोरी करने वाले लड़के को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। फिल्मी स्टाइल में चोरी की वारदात करने वाले इस लड़के ने 25 किलो सोना को ज्वेलरी शो-रूम से चोरी कर लिया था। PPE किट पहनकर चोरी करने वाले इस चोर को हालांकि अब पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। दक्षिणी दिल्ली के कालका जी में पिछले दिनों अंजली ज्वेलर्स में ये जोरी की घटना हुई है, जिसका आरोपी मोहम्मद शेख नूर अब सलाखों के पीछे पहुंच गया है। उसके पास से 13 करोड़ रुपये की कीमत का 25 किलो सोना बरामद किया गया है.

पिछले मंगलवार को शेख नूर पीपीई किट पहनकर शोरूम में चोरी को अंजाम दिया था. वह दूसरी इमारत की छत से शोरूम में घुसा था. उस वक्त शोरूम के आगे पीछे हथियारबंद पांच गार्ड तैनात थे, फिर भी किसी भनक नहीं लगी थी. चोर तोरी करने के बाद बैग में भरकर ऑटो से सोना ले गया था. फ़िल्मी अंदाज़ में की गई यह इस साल की अब तक की सबसे बड़ी चोरी थी. आरोपी मोहम्मद शेख नूर मूल रूप से पश्चिम बंगाल के हुबली जिले का रहने वाला है, जो कालका जी में ही इलेक्ट्रिशियन के तौर पर काम करता था.
कालका जी इलाके में मेन रोड पर अंजली ज्वेलर्स का शोरूम है, जो देशबंधु कॉलेज के पास है और पुलिस चौकी से भी बिल्कुल नज़दीक है. मंगलवार की रात कुछ बदमाश गहनों के शोरूम के पास किसी दूसरी इमारत के ग्राउंड फ़्लोर से घुसे और फिर छत के रास्ते 3-4 मकान छोड़कर शोरूम की इमारत में दाखिल हो गए. इसके बाद ग्राउंड और फर्स्ट फ्लोर पर बने अंजली ज्वैलर्स में आराम से चोरी कर निकलते बने.कालका जी इलाके में मेन रोड पर अंजली ज्वेलर्स का शोरूम है, जो देशबंधु कॉलेज के पास है और पुलिस चौकी से भी बिल्कुल नज़दीक है. मंगलवार की रात कुछ बदमाश गहनों के शोरूम के पास किसी दूसरी इमारत के ग्राउंड फ़्लोर से घुसे और फिर छत के रास्ते 3-4 मकान छोड़कर शोरूम की इमारत में दाखिल हो गए. इसके बाद ग्राउंड और फर्स्ट फ्लोर पर बने अंजली ज्वैलर्स में आराम से चोरी कर निकलते बने.
Next Story