ज्वेलरी शॉप में चोरी: ग्राहक बनकर पहुंची महिला ने 5 लाख के सोने का कंगन किया पार, सबकी आंखों में धूल झोंकते ऐसे दिया घटना को अंजाम….

रायपुर 23 फरवरी 2021। सदर बाजार मार्केट की एक ज्वेलरी दुकान से एक महिला नजरें बचाती हुई लाखों के सोने का कंगन पर से हाथ साफ कर चली गई है। दुकानदार को इसका पता तब चला जब उसने सोने के कंगनों की गिनती की। इसके बाद दुकानदार ने दुकान में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो सामने आया कि एक महिला बड़ी ही सफाई से सोने का कंगन चुराते हुए दिखाई दे रही है। अब दुकानदार ने इसकी रिपोर्ट कोतवाली थाने में दर्ज कराई है। वहीं पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज को अपने कब्जे में लेकर पूरे मामले की पड़ताल शुरू कर दी है।
जानकारी के अनुसार सदर बाजार स्थित महावीर अशोक ज्वेलर की है। आज ग्राहक बनकर तीन महिला दुकान में आये। इसी दौरान चोरी करने आई महिला ने सबकी नजरें बचाते हुए काउंटर पर रखे दो जोड़ी सोने के कंगन चुरा लिए और फिर दुकान से उठकर चली गई। जब दुकानदार ने अपनी ज्वेलरी का मिलान किया तो उसमें दो जोड़ी कंगन कम थे, जिसके बाद तुरंत सीसीटीवी कैमरे को खंगाला तो साफ दिखाई दिया कि चोरी करने वाली महिला ने किस तरह से सबकी आंखों में धूल झोंकते हुए चोरी की घटना को अंजाम दे रही है। फिलहाल शिकायत के बाद पुलिस आरोपी महिला की तलाश कर रही है।

Spread the love