मामूली विवाद पर युवक को चाकू से गोदा, पुलिस ने नाबालिग सहित सात को किया गिरफ्तार…..बाकी आरोपियों की तलाश जारी

रायपुर 8 जुलाई 2020। राजधानी में बीती रात मामूली विवाद पर एक युवक पर चाकू, डंडे से जानलेवा हमला कर दिया गया है। घटना में पीड़ित युवक के पेट में गंभीर चोट आई है, जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीँ पुलिस ने वारदात के 12 घंटे के भीतर ही घटना में शामिल एक नाबालिग सहित सात आरोपी को गिरफ्तार किया है। पकड़े गये सभी आरोपियों के खिलाफ अपराध क्रमांक 114/20 धारा 307, 323, 34 के तहत मामला दर्ज कर पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

घटना सेजबाहर थाना क्षेत्र के बोरियाकला हाउसिंग बोर्ड काॅलौनी, डाॅ फुले क्लिनिक के पास की है। मंगलवार की रात करीब नौ बजे के आसपास कालौनी के दिनेश शेंद्रे, रवि, रोशन और अनिल अपने घर के बाहर खड़े होकर बात कर रहे थे। इतने में काॅलोनी के एक पुराने हिस्ट्रीशीटर पंकज तिवारी के साथ किसी बात को लेकर विवाद हुआ, जिसके बाद रवि और रोशन ने उसे समाझा कर घर जाने को कहा। करीब दो घंटे के बाद आरोपी पंकज तिवारी अपने साथी विनय शर्मा, राजा शर्मा, सलमान गिड्डी सहित एक दर्जन से ज्यादा युवकों को बुलाकर रवि तांडी के साथ हाथापापई करने लगा। विवाद होता देख रवि का छोटा भाई विनेश बीच बचाव के लिये मौके पर पहुंचा। उतने में आरोपियों ने विनेश पर धारदार चाकू और डंडे से जानलेवा हमला कर मौके से फरार हो गये।

इस घटना में विनेश को गंभीर चोट आयी है, युवक की हालत नाजूक बनी हुई है। परिजनों ने लहूलुहान हालत में युवक को अस्पताल में भर्ती कराया है। वहीं घटना की शिकायत मिलने के बाद मामले में सात आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। साथ ही इस वारदात में शामिल अन्य आरोपियों की भी जल्द ही गिरफ्तारी की बात सेजबाहर पुलिस कर रही है।

गिरफ्तार आरोपियों में.….

01. सलमान गिड्डी पिता मोह0 हुसैन उम्र 26 साल निवासी तरूण नगर लोधीपारा शंकर नगर सिविल लाईन रायपुर।
02. साहिल शेख पिता गफ्फार शेख उम्र 20 साल निवासी नवभारत प्रेस के पीछे मौदहापारा रायपुर।
03. भीष्म नारायण शर्मा पिता कौशल कुमार शर्मा उम्र 30 साल निवासी ग्राम तूता थाना अभनपुर रायपुर।
04. नितई मण्डल पिता नरेन्द्र मण्डल उम्र 24 साल निवासी माना कैम्प रायपुर।
05. सैय्यद नासिर पिता सैय्यद शफीक अली उम्र 26 साल निवासी खम्हारडीह रायपुर।
06. संतोष ध्रुव उर्फ गौरव पिता दशरथ ध्रुव उम्र 27 साल निवासी लोधीपारा मोवा पंडरी रायपुर।
07. एक अपचारी बालक ।

Spread the love