युवक को जिंदा जलाया!.. महिला मित्र के पति पर लगाया गंभीर आरोप, कहा- पत्नी पर करता था शक, घर में बुलाया फिर पेट्रोल डालकर लगा दी आग

रायपुर 20 फरवरी 2021। दो दिन पहले खुशालपुर में आत्मदाह करने वाले युवक की आज अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गयी है। पीड़ित युवक का नाम आकाश सेन था जो कुरूद जिला धमतरी का रहने वाला था।
अब इस मामले में पीड़ित आकाश सेन का आत्मदाह की घटना के बाद का एक वीडियो सामने आया है। वीडियों में मृतक आकाश सेन अपनी महिला मित्र के पति और उनके परिवार पर कई गंभीर आरोप लगाया है। आकाश ने अपने बयान में बताया है कि, महिला मित्र का पति फकीरा सेन बहुत शक्की है और अपनी पत्नी पर बहुत शक करता है। 18 दिसंबर को फकीरा ने उसे फोन में गाली गलौज करते हुये उसे अपने घर खुशालपुर बुलाया था। आकाश सेन फोन पर हुई बातचीत के बाद फकीरा सेन के कहने पर उसके घर पहुंचा था। यहां पर फकीरा ने उसके साथ गाली गलौज करते हुये मारपीट शुरू कर दी। मारपीट के दौरान फकीरा और उसके परिवार वालों ने मिलकर उस पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी। आग लगने के बाद पीड़ित दौड़ते हुये कमरे के बाहर निकला और मोहल्ले वालों की मदद से अपने शरीर के उपर लगी आग को बुझाया, जिसके बाद उसे गंभीर अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया था। आज शाम इलाज के दौरान आकाश की मौत हो गयी है।
इधर घटना की जानकारी मिलने के बाद मृतक के बड़े भाई ने रायपुर एसएसपी के नाम एक शिकायत पत्र तैयार किया है। शिकायत पत्र में पीड़ित के भाई ने फकीरा सेन और दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। साथ पुरानी बस्ती पुलिस पर शिकायत के बाद भी कार्रवाई नहीं करने का आरोप लगाया है। मृतक के भाई ने अपने शिकायत पत्र में ये भी कहा है कि, उसका भाई आकाश मेघावी छात्र था वो कभी भी आत्मदाह नहीं कर सकता, उसकी हत्या की गयी है।
फिलहाल पुलिस इस मामले में मृतक के वीडियों के आधार पर फकीरा सेन और उसके परिजनों से पूछताछ कर रही हैं।

Spread the love