Begin typing your search above and press return to search.

फर्जी नियुक्ति पत्र लेकर विधानसभा पहुंचा युवक, बोला- मुझे ज्वाइन करना है, ये मेरा नियुक्ती पत्र….

फर्जी नियुक्ति पत्र लेकर विधानसभा पहुंचा युवक, बोला- मुझे ज्वाइन करना है, ये मेरा नियुक्ती पत्र….
X
By NPG News

रायपुर 6 फरवरी 2021। गुरूवार को विधानसभा सचिवालय में उस समय हड़कंम मच गया, जब एक युवक फर्जी नियुक्ति पत्र लेकर नौकरी ज्वाइन करने विधानसभा पहुंच गया। युवक के नियुक्ती पत्र की जब जांच की गयी तो नियुक्ति पत्र फर्जी निकला, जिसके बाद इसकी शिकायत विधानसभा के अधिकारियों ने विधानसभा थाने में दर्ज करायी। शिकायत के बाद फर्जी नियुक्ति पत्र लेकर आये युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है।
जानकारी के मुताबिक शुक्रवार को एक युवक कंप्यूटर ऑपरेटर के पद पर नौकरी के लिए नियुक्ति पत्र लेकर विधानसभा पहुंचा था। युवक अपना नाम देवचरण चंद्रा निवासी मालखरौदा सारसाडोल का रहने वाला बताया, जिसके बाद वहां मौजूद विधानसभा के अधिकारी और कर्मचारी हैरान हो गये। नियुक्ति पत्र देखकर अधिकारियों ने विधानसभा में निकली भर्ती का पता किया तो इस तरह के पदों पर कोई वैकेंसी नहीं होने की जानकारी प्राप्त हुई। अधिकारियों ने इसके बाद उस युवक से पूछा कि उसे ये नियुक्ति पत्र कहां से मिल है तो उसने बताया कि, उसे तेलीबांधा मरीन ड्राइव निवासी किसी उमेश नाम के व्यक्ति ने दिया था। युवक ने बताया कि वो उमेश को काफी दिनों से जनता है, पर वो तेलीबांधा में कहां रहता है, उसे इस बारे में नहीं पता है।
फिलहाल विधानसभा के अधिकारियों की शिकायत के बाद युवक को गिरफ्तार कर उससे इस मामले में पूछताछ की जा रही है। साथ ही पुलिस नियुक्ति पत्र देने वाले उमेश की भी तलाश कर रही है।

Next Story