Begin typing your search above and press return to search.

महिला ने स्वतंत्रता दिवस समारोह में की खुदकुशी की कोशिश, मची हड़कंप….. नाबालिग बेटियों के अपहरण में पुलिस पर लगाया यह गंभीर आरोप…

महिला ने स्वतंत्रता दिवस समारोह में की खुदकुशी की कोशिश, मची हड़कंप….. नाबालिग बेटियों के अपहरण में पुलिस पर लगाया यह गंभीर आरोप…
X
By NPG News

गोपालगंज 15 अगस्त 2020। बिहार के गोपालगंज में स्वतंत्रता दिवस समारोह के मौके पर उस वक्त अफरा-तफरी मच गई, जब एक महिला ने समारोह के दौरान खुदकुशी करने का प्रयास किया। दरअसल महिला अपनी दो बेटियों के अपहरण के मामले में पुलिस द्वारा कार्रवाई नहीं किए जाने से नाराज है। घटना बिहार के गोपालगंज जिले के फुलवरिया थाने के श्रीपुर ओपी के दुबे बतराहा गांव की है।

हालांकि मौके पर मौजुद महिला पुलिसकर्मियों ने तत्परता से काम लेते हुए महिला को बचा लिया. बाद में पुलिस पीड़ित महिला को नगर थाने लेकर आयी. महिला ने डीएम और एसपी के सामने नगर थाने के इंस्पेक्टर पर दो लाख रुपये लेकर अपहर्ताओं को छोड़ने का आरोप लगाया. बता दें कि महिला ने पहले ही इस बात की चेतावनी दी थी कि वह स्वतंत्रता दिवस समारोह में आकर आत्मदाह कर लेगी.

22 जुलाई को नाबालिग बेटी का अपहरण होने की बताइ बात

दरअसल, पीड़ित महिला फुलवरिया थाने के दुबे बतरहां के निवासी भृगुनाथ तिवारी की पत्नी गौतम देवी है. महिला का कहना है कि22 जुलाई कोउसकी नाबालिग बेटी का अपहरण नगर थाने के पोस्ट ऑफिस चौक के पास से कर लिया गया.नगर थाने में इस मामले में शिकायत की गयी, लेकिन पुलिस ने एफआइआर दर्ज नहीं की. इस बीच अपहृर्ताओं ने फोन कर दो लाख रुपये की मांग की है. पैसा के साथ दहीभाता पुल के समीप अपहृताओं ने बुलायी. परिजन जब वहां पहुंचे तो अपहृत किशोरी और अपहर्ता बोलेरो में थे.

महिला ने आरोप लगाया कि इस मामले में फुलवरिया और नगर थाने में भी शिकायत की गयी, लेकिन एफआइआर तक दर्ज नहीं की गयी. वहीं इस संबंध में डीएम अरशद अजीज ने पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार तिवारी को मामले में जांच कर कार्रवाई करने का आदेश दिया है.महिला इंसाफ की मांग कर पहले ही आत्मदाह की धमकी दे चुकी थी.

अपहर्ताओं को देख शोर करने पर आसपास के ग्रामीण पहुंचे और बोलेरो के साथ अपहर्ता को पकड़कर पुलिस को सूचना दी. नगर थाने की पुलिस दहीभाता में पहुंची और अपहर्ता और किशोरी को बोलेरो के साथ थाना लेकर आयी.

पुलिस की लापरवाही से बेटियों के अपहरण होने का आरोप

महिला के अनुसार, पुलिस ने कार्रवाई न करके दोनों को छोड़ दिया. जिसके बाद तीन अगस्त को मुजफ्फरपुर से अपहर्ताओं ने आकर महिला के घर फुलवरिया के दुबे बतरहां से दो नाबालिग बेटियों का जबरन अपहरण कर लिया.

Next Story