Begin typing your search above and press return to search.

क्रिकेटर चहल की मंगेतर धनाश्री वर्मा का वीडियो हुआ फिर वायरल….इस गाने पर ज़बरदस्त डांस करती दिखी…

क्रिकेटर चहल की मंगेतर धनाश्री वर्मा का वीडियो हुआ फिर वायरल….इस गाने पर ज़बरदस्त डांस करती दिखी…
X
By NPG News

मुंबई 10 अक्टूबर 2020 । युजवेंद्र चहल की मंगेतर धनाश्री वर्मा ने अपने डांस से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. उनके डांस वीडियो सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल होते हैं. हाल ही में धनाश्री वर्मा का एक और डांस वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में धनाश्री वर्मा ‘बम डिगी डिगी गाने पर धमाकेदार परफॉर्मेंस देती नजर आ रही हैं. वीडियो में धनाश्री वर्मा के डांस स्टेप और मूव काफी शानदार लग रहे हैं.

धनाश्री वर्मा के वीडियो को ‘डांसिंग फॉरएवर’ ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो में धनाश्री के एक्प्रेशंस फैन्स के होश उड़ा रहे हैं. वीडियो में युजवेंद्र चहल की मंगेतर के स्किल्स की फैन्स खूब तारीफ कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब धनाश्री वर्मा ने अपने डांस से इस कदर धमाल मचाया हो.

धनाश्री वर्मा ने कुछ दिनों पहले अपना एक और वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह ‘बूम-बूम’ सॉन्ग पर डांस करती नजर आ रही थीं. इसके अलावा वह कई वीडियो को लेकर चर्चा में रह चुकी हैं. धनाश्री वर्मा पेशे से एक डॉक्टर हैं, लेकिन अपने डांस से भी उन्होंने लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. हाल ही में उनकी और भारतीय क्रिकेटर युजवेंद्र चहल की सगाई हुई थी, जिसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं. इन दिनों जहां युजवेंद्र चहल आईपीएल के कारण दुबई में हैं तो वहीं धनाश्री वर्मा भी मैच के दौरान उनका खूब सपोर्ट करती हुई नजर आती हैं.

Next Story