Begin typing your search above and press return to search.

वीडियो: केंद्रीय मंत्री ने रिपोर्टरों को धमकाया….हमको कमजोर मत समझना..मैं सबको देख लूंगा….सस्पेंड करवा दूंगा….देवेंद्र यादव ने दिया बाबुल सुप्रीयो को करारा जवाब….

वीडियो: केंद्रीय मंत्री ने रिपोर्टरों को धमकाया….हमको कमजोर मत समझना..मैं सबको देख लूंगा….सस्पेंड करवा दूंगा….देवेंद्र यादव ने दिया बाबुल सुप्रीयो को करारा जवाब….
X
By NPG News

भिलाई 15 जनवरी 2019। एक कार्यक्रम में पहुंचे केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ने मीडियाकर्मियों को ही धमकाना शुरू कर दिया। भिलाई के कार्यक्रम में टीवी कैमरा के सामने ही बाबुल सुप्रीयो रिपोर्टरों को ये कहते दिखे कि मैं तुमलोगों को सस्पेंड करा दूंगा। धमकी देने वाला ये वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है। इधर धमकी वाले वीड़ियों के वायरल होने के बाद भिलाई महापौर देवेंद्र यादव ने भी बाबुल सुप्रियो के इस बर्ताव पर कड़ी निंदा की है। महापौर देवेद्र यादव ने केंद्रीय मंत्री सुप्रियो को पत्रकारों से माफी मांगने की बात कही है।

दरअसल मामला भिलाई का है। केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो नागरिकता संशोधन कानून पर एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे थे। भिलाई के हाउसिंग बोर्ड काॅलोनी में ये कार्यक्रम रखा गया था। इस दौरान प्रोग्राम में भीड़ ज्यादा होने की वजह से केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ने मीडियाकर्मियों को मंच से हटने के लिये कहा। इस बात से मीडियाकर्मी भी नाराज हो गये और विवाद होने लगा।
विवाद के दौरान केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियों पत्रकारों को धमकाते हुये उन्हें सस्पेंड करने की धमकी भी दी।

बाबुल सुप्रियों ने मंच से पत्रकारों को धमकाते हुये कहा कि…आपको सस्पेंड करवा दूंगा, आप लोगों से मै बाद में बात करूंगा…मुझे कमजोर मत समझिए कि आप के घर चले जाने से मेरा कोई नुकसान होगा। आप लोग चले जाइए। इसके बाद क्या करना हैं मैं देख लूंगा। मैं डरने वाला नहीं हूं।”

Next Story