Begin typing your search above and press return to search.

अजान पर किए ट्वीट से फिर मचा बवाल.. कार्यवाही की माँग के बीच सोनू निगम ने ट्वीटर एकाउंट किया डिलीट

अजान पर किए ट्वीट से फिर मचा बवाल.. कार्यवाही की माँग के बीच सोनू निगम ने ट्वीटर एकाउंट किया डिलीट
X
By NPG News

नई दिल्ली 21 अप्रैल 2020। सोनू निगम 17 अप्रैल 2017 को अज़ान पर लेकर किए गए एक ट्वीट की वजह से मुसीबत में घिर गए हैं, सोनू निगम ने मस्जिद में होने वाली अजान पर एक ट्वीट किया था कि अगर वो मुस्ल‍िम नहीं हैं तो मस्जिद की अज़ान की आवाज से उनको क्यों रोज सुबह उठना पड़ता है. साथ ही उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर यह भी लिखा कि कब तक हम लोगों को ऐसी धार्मिक रीतियों को जबरदस्ती ढोना पड़ेगा। इस ट्वीट की वजह से सोनू निगम को गिरफ्तार किए जाने की मांग उठ रही है। सोशल मीडिया पर दुबई में लोग उन्हें गिरफ्तार किए जाने की मांग कर रहे हैं।

सोनू के पुराने ट्वीट को लेकर कई सारे लोग दुबई पुलिस से सिंगर की गिरफ्तारी की मांग भी कर रहे हैं. पिछले कुछ दिनों से सोनू निगम द्वारा 3 साल पहले अजान को लेकर किए गए ट्वीट्स के स्क्रीनशॉट लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. ट्वीट्स में कहा जा रहा है कि सोनू निगम को भारत में अजान की वजह से सोने में दिक्कत होती थी. अब जब वे दुबई में हैं तो दुबई पुलिस द्वारा उनकी इस समस्या का समाधान होना चाहिए. सोनू निगम के ट्वीट पर 3 साल पहले भी बवाल मचा था. अब ये ट्वीट्स फिर से फैल रहे हैं और उनकी गिरफ्तारी की मांग भी की जाने लगी है. इस हंगामे के बाद सोनू निगम ने अपना ट्विटर अकाउंट डिलीट कर दिया है.

दरअसल सोनू निगम ने कुछ साल पहले मस्जिद पर लाउडस्पीकर पर होने वाली अजान को लेकर सवाल खड़ा किया था। उन्होंने ट्वीट करके लिखा था कि मस्जिद की अजान से उनकी नींद टूट गई। उन्होंने कहा था कि अगर मैं मुस्लिम नहीं हूं तो मस्जिद की अजान की आवाज से उनको हर रोज क्यों सुबह उठना पड़ता है। उन्होंने कहा कि हम आखिर कबतक धार्मिक रीतियों को जबरदस्ती ढोते रहेंगे। उन्होंने लिखा था कि मंदिर और गुरुद्वारे में भी ऐसा होने से उन्हें समस्या होती है। सोनू ने कहा कि जब जब बिजली का आविष्कार नहीं हुआ था तब तो ऐसा नहीं होता था, आखिर रअब ऐसा क्यों हो रहा है।

सोनू निगम के इस ट्वीट को लोग शेयर करके सोनू निगम की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। इस बीच सोनू निगम ने अपना ट्विटर अकाउंट डीएक्टिवेट कर दिया है। बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लॉकडाउन के दौरान जब लोगों से घर में दीया जलाने की अपील की थी तो सोनू निगम ने इसका समर्थन किया था और कहा था कि मैं अभी दुबई में हूं और जब स्टूडियो में होता हूं तो दीया जलाता हूं। हम सभी अपने देश के प्रधानमंत्री की अपील के साथ खड़े हैं। उन्होंने लोगों से अपील की थी कि वह स्वास्थ्य कर्मियों की मनोस्थिति की भी चिंता करें।

Next Story