समुद्री लूटेरों के चंगुल में फंसे रायपुर के तिवारी परिवार को कराया जायेगा आजाद……CM भूपेश ने अफसरों को दिये निर्देश, परिजनों से भी की बात….राज्य सरकार विदेश मंत्रालय व दूतावास के संपर्क में

रायपुर, 6 दिसम्बर 2019। मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल ने कहा है कि समुद्री लुटेरों द्वारा अगवा किए गए भनपुरी, रायपुर के तिवारी दम्पत्ति की सुरक्षा और उन्हें मुक्त कराने के लिए राज्य सरकार द्वारा हर संभव प्रयास किए जा रहे हैं। राज्य सरकार के अधिकारी भारत सरकार के विदेश मंत्रालय और संबंधित दूतावास से लगातार सम्पर्क में हैं। मैंने  विजय तिवारी के भाई पवन तिवारी से टेलीफोन पर बात की और उन्हें हर संभव मदद का भरोसा दिलाया है। उनके लिए जो भी बेहतर होगा, वह किया जाएगा। पुलिस अधीक्षक ने भी उनसे मुलाकात की है। मुख्यमंत्री आज सवेरे जशपुर के लिए रवाना होने के पहले माना विमान तल पर मीडिया प्रतिनिधियों से चर्चा कर रहे थे।
मुख्यमंत्री ने यह खबर मिलने पर कि छत्तीसगढ़ रायपुर भनपुरी के श्री विजय तिवारी और उनकी पत्नी को समुद्री लुटेरों ने अगवा कर लिया है, तत्काल अधिकारियों को तिवारी दम्पत्ति की मदद के लिए हर संभव उपाय के निर्देश दिए हैं।

वाट्सएप पर अपडेट पाने के लिए कृपया क्लीक करे

Get real time updates directly on you device, subscribe now.