चोरों ने गजब कर दिया : तिजौरी नहीं तोड़ पाये, तो रूपये से भरा लॉकर ही चोरी ले गये….. 27 लाख से ज्यादा की रकम उड़ायी, जाते-जाते CCTV भी ले भागे

रायपुर 3 फरवरी 2020। राजधानी में चोरों ने गजब ही कर डाला। लॉकर नहीं टूटा तो पूरा लॉकर ही चोर उठाकर ले भागे। बताया जा रहा है कि तिजौरी पैसे से भरा हुआ था और उसमें 27 लाख रुपये थे। घटना राजधानी के डुमरतराई स्थित शराब दुकान की है, जहां ये चोरी शराब दुकान में हुई है। हद तो तब हो गयी जब चोर सीसीटीवी भी लेकर भी भाग गये। 

शराब दुकान के सुपरवाईजर जयप्रकाश महंत ने चोरी की शिकायत पुलिस में लिखायी है। इस मामले में जयप्रकाश ने पुलिस को बताया कि रोज की तरह 2 फरवरी को भी शराब बिकी से प्राप्त नगदी को दुकान के ही कैश लाॅकर में रख कर वो अपने घर चला गया था। दुकान के बाहर सुरक्षा के लिये दो गार्ड भी तैनात किये गये थे। जब वो सुबह दुकान पहुंचा तो पीछे का दरवाजा टूटा था और अंदर रखा कैश से भरा लाॅकर गायब है। जिसके बाद इसकी जानकारी उसने अबकारी विभाग के हवलदार जाफर को दी।

सुपरवाईजर के मुताबिक दुकान में तीन दिनों की शराब ब्रिकी की राशि लाॅकर में रखी गयी थी। तीन दिन से बैंक बंद होने के कारण नगदी को जमा नहीं कराया गया था। चोरों ने शराब दुकान में लगे सीसीटीवी और हार्ड डिस्क को भी गायब कर दिया। चोरी हुई रकम लगभग 27 लाख 70 हजार के आसपास थी।
वहीँ माना टीआई दुर्गेश रावटे ने NPG को बताया कि

“चोरी की शिकायत सुपरवाईजर ने दर्ज करायी है, पुलिस ने इस मामले में जाकर मौके पर जांच की है, शिकायत के आधार पर जांच जारी है, कुछ संदेही को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है, पुलिस जल्द ही आरोपी को पकड़ लेगी, इस घटना में स्थानीय और बाहरी दोनों गिरोह दोनों को ध्यान में रखकर जांच कर रही है, जल्द ही आरोपी गिरफ्त में होगा”

Spread the love