पुलवामा में CRPF कैंप पर आतंकियों ने किया ग्रेनेड से हमला….. जवानों ने तीन आतंकियों को मार गिराया….मारे गये आतंकियों में एक विधायक के घर से हथियार लूटने का था आरोपी

जम्मू-कश्मीर 20 जनवरी 2020। जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकियों ने सीआरपीएफ कैंप पर ग्रेनेड से हमला किया है। यहां पर हम आपको बताते चले कि ये हमला पुलवामा के नेवा गांव में किया गया है। वहीं, इसके साथ ही जम्मू-कश्मीर के शोपियां में सुरक्षाबलों ने अपने शौर्य का परिचय देते हुए हिजबुल मुजाहिदीन के तीन आतंकियों को मार गिराया है। यहां पर हम आपको बताते चले कि मुठभेड़ में मारे गए आतंकियों की पहचान आदिल शेख के रूप में हुई है। उसने 2018 में जम्मू-कश्मीर का रूख किया था। इसके बाद आहिस्ता-आहिस्ता अपनी बिसात बिछानी शूरू कर दी। वो 2018 के जून माह के दरम्यिान पीडीपी के तत्कालीन विधायक के घर से 8 हथियार लूटने का भी आरोपी रहा है।

गौरतलब है कि हर मर्तबा आतंकियों की सरगनाएं मुंह की खान के बावजूद भी अपने नापाक कृत्यों से बाज नहीं आते। वहीं, इन सभी का सबसे प्रमुख केंद्र उभरकर सामने आ रहा है पाकिस्तान। इस पूरी कायानात में आतंक की जननी बन चुका पाकिस्तान अपने मिजाज में किसी भी प्रकार की तब्दिलयत लाता हुआ नहीं दिख रहा है। हर वैश्विक मोर्चों पर मुंह की खाने के बावजूद, वैश्विक मंच पर अलग-थलग पड़ने के बावजूद भी बाज नहीं आ रहा है पाकिस्तान। इन आतंकियों के चलते उसे कई मौकों पर वैश्किक क्षति का भी सामना करना पड़ा है, मगर बवाजूद इसके उसके रूख में किसी प्रकार का परिवर्तन आते हुए नहीं दिख रहा है।

 

Get real time updates directly on you device, subscribe now.