शिक्षिका ने की सुसाइड : शादी की सालगिरह की बधाई देना भूल गया पति तो पत्नी ने लगा ली फांसी….मायके वालों ने दूसरी लड़की से अफेयर का लगाया आरोप

नयी दिल्ली 13 मई 2020। दिल्ली के शाहदरा के मानसरोवर पार्क में सोमवार रात एक शिक्षिका ने फांसी का फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। पति का कहना है कि उसने शादी की सालगिरह की शुभकामना नहीं दी थी जिससे नाराज होकर उसने जान दे दी।मिली जानकारी के मुताबिक मृतका आकांक्षा (27) परिवार के साथ मानसरोवर पार्क की नत्थू कॉलोनी इलाके में रहती थी। परिवार में पति अंकुर के अलावा परिवार के अन्य सदस्य हैं। आकांक्षा एक सरकारी स्कूल में शिक्षिका थी, जबकि अंकित एक निजी कंपनी में काम करते हैं।

Female teacher commits suicide on the wedding anniversary ...

आकांक्षा की मां संतोष देवी ने बताया कि 11 मई 2018 में आकांक्षा और अंकित की शादी हुई थी। उनका आरोप है कि ससुराल वाले दहेज के लिए उसे परेशान किया करते थे। उसकी सैलरी भी जबरदस्ती ले लेते थे। करीब छह माह से आकांक्षा अपनी सैलरी उन्हें नहीं दे रही थी। इसको लेकर परिवार में काफी कलह चल रहा था। आकांक्षा की मां का यह भी आरोप है कि अंकित का किसी अन्य महिला से अफेयर चल रहा है।

वहीं, अंकित ने पुलिस को बताया कि 11 मई को शादी की सालगिरह थी। वह पत्नी आकांक्षा को शादी की सालगिरह पर मुबारकबाद देना भूल गया था जिसके चलते वह नाराज थी। रात के समय जब वह घर में खाना खाने लगा तो आकांक्षा दूसरे कमरे चली गई और फांसी का फंदा लगाकर जान दे दी। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Spread the love