Begin typing your search above and press return to search.

शिक्षक ने छात्रा के साथ किया रेपः कोचिंग सेंटर में हुई जान पहचान, फिर होटल में ले जाकर बनाया अपनी हवस का शिकार….

शिक्षक ने छात्रा के साथ किया रेपः कोचिंग सेंटर में हुई जान पहचान, फिर होटल में ले जाकर बनाया अपनी हवस का शिकार….
X
By NPG News

रायपुर 19 जून 2021। जांजगीर चांपा की रहने वाली एक छात्रा ने शिक्षक पर बलात्कार का आरोप लगाया है। पीड़िता का दावा हैं कि, आरोपी शिक्षक ने शादी का झांसा देकर उसके साथ कई बार शारीरिक संबंध बनाए। इसके बाद शादी करने से युवक ने मना कर दिया। इसी बात से परेशान होकर पीड़िता ने अब इस मामले में थाने में शिक्षक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।…
दरअसल ये पूरा मामला गंज थाना क्षेत्र का है। छात्रा की शिकायत के मुताबिक, दो साल पहले ही प्राइवेट स्कूल में पढ़ाने वाले शिक्षक आशीष पाण्डे से रायपुर के एक कोचिंग सेंटर में उसकी जान पहचान हुई थी। इसी बात का फायदा उठाकर शिक्षक ने पीड़िता से शादी का वादा किया और रेलवे स्टेशन स्थित होटल में ले जाकर कई बार शारीरिक संबंध भी बनाए। इस दौरान पीड़िता जब भी शिक्षक से शादी की बात करती तो वो उसे छोड़ने या फिर गोलमोल जवाब देकर घुमाने लगता था।
ऐसे ही तीन साल बीत गये, जिसके बाद पीड़ता खुद को धोखे में पाकर इस पूरे मामले की जानकारी अपने परिजनों को दी। जिसके बाद परिजनों ने गंज थाना पहुंचकर इस पूरे मामले की शिकायत दर्ज कराई। पीड़िता की शिकायत के बाद आरोपी शिक्षक को बिलासपुर से गिरफ्तार कर रायपुर लाया गया है। आरोपी के खिलाफ गंज थाने में 376 के तहत अपराध दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Next Story