comscore

शिक्षिका पत्नी और उसके प्रेमी के खिलाफ शिक्षक पति ने दर्ज करायी FIR ……. झूठ बोल पहले शादी की, फिर पति के साथ ही रहने से कर दिया इंकार…..फोन कॉल से शिक्षिका के ब्वायफ्रेंड का खुला राज..फिर

रायपुर 5 नवंबर 2020। शिक्षिका पत्नी की बेवफाई की फरियाद जब शिक्षक ने पुलिस को सुनायी तो पुलिस का भी सर चकरा गया।…. पहले तो झूठ बोलकर शिक्षिका ने दूसरी शादी कर ली ….और फिर पति के साथ ही रहने से ना नुकूर करने लगी।… काफी मशक्कत के बाद शिक्षिका जब पति के साथ रहने को राजी हुई तो चंद दिन में ही पति, पत्नी और वो का राज सामने आ गया। पति, पत्नी और बेवफाई का ये किस्सा राजधानी के आरंग का है। जहां अब शिक्षक पति ने शिक्षिका पत्नी के खिलाफ FIR दर्ज कराकर न्याय की गुहार लगायी है। 

पति एलबी शिक्षक के तौर पर बालोद में पदस्थ है। पीड़ित शिक्षक पति ने अपनी शिकायत में बताया हैं कि उसने सामाज की पत्रिका देखकर आरंग की एक सहायक शिक्षिका से 28 अप्रैल 2019 को शादी की थी। शादी के बाद जब शिक्षक ने पत्नी को साथ रखना चाहा तो पत्नी साथ रहने को राजी ही नहीं थी। कई दफा घरवालों ने मान मनौव्वल कर शिक्षिका को पति के पास बालोद भेजा भी, लेकिन वो तुरंत वहां से चली आयी। साथ रहने को लेकर दोनों के बीच विवाद भी शुरू हो गया ।

लॉकडाउन में स्कूल की छुट्टी के बावजूद युवती अपने पति के पास रहने नहीं गयी तो शिक्षक को शक होने लगा। इधर परिजनों ने काफी समझाकर पत्नी को पति के साथ रहने भेजा तो वहां भी वो पति से दूर-दूर ही रहने लगी। फोन पर लगातार किसी से बात भी करती थी। शक गहराने पर जब पति ने पड़ताल शुरू की तो पता चला कि शिक्षिका की पहले ही किसी अन्य युवक के साथ शादी हो चुकी थी। लेकिन ये शादी युवती के घर वालों को मंजूर नहीं था और इसी वजह से दोनों की शादी समाजिक स्तर पर मान्य नहीं करायी गयी।

हालांकि लड़की परिवारवालों की मर्जी के खिलाफ उस युवक के साथ संपर्क में रही थी और लगातार उससे मिलती जुलती थी। इस बात की जानकारी युवती के परिजनों को भी थी, इसके बावजूद परिजनों ने अपनी बेटी की पहली शादी की बात छुपाकर उसकी दूसरी शादी शिक्षक से करा दी। शिक्षक को जब इस बात की जानकारी हुई तो उसने अपनी पत्नी और उसके प्रेमी सहित परिजनों के खिलाफ आरंग थाने में अपराध दर्ज कराया है। पीड़ित कीे शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ आईपीसी 363, 366, 376, 4सीएचएल के तहत अपराध दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Spread the love
error: Content is protected By NPG.NEWS!!