छात्रा ने डाॅक्टर पर लगाया रेप का आरोप, बेहोशी वाला इंजेक्शन लगाकर दिया वारदात को अंजाम…. इलाज कराने पहुंची थी पीड़िता

रायपुर 18 मार्च 2020। इलाज कराने आयी छात्रा के साथ झोलाछाप डाॅक्टर की शर्मनाक करतूत सामने आयी है। आरोपी डाॅक्टर ने इलाज के नाम पर बेहोशी का इंजेक्शन लगाकर छात्रा से बलात्कार की घटना को अंजाम दिया है। पीड़ित के आरोप के बाद आरोपी डाॅक्टर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। घटना आरंग थाना क्षेत्र की है। आरोपी झोलाछाप डाॅक्टर का नाम मन्नूलाल तारक है।

घटना दो माह पूर्व की है। आरंग की रहने वाली छात्रा की स्कूल जाने के दौरान अचानक तबियत खराब हो गयी, जिसका इजाल कराने वो आरंग के श्याम बाजार में स्थित झोलाछाप डाॅक्टर मन्नूलाल तारक के क्लिनिक पहुंची। आरोपी ने इलाज के नाम पर छात्रा को बेहोशी वाला इंजेक्शन लगाया। कुछ देर में जब छात्रा बेहोश हो गयी तब आरोपी ने उसके साथ बलात्कार की घटना को अंजाम दिया। होश में आने के बाद छात्रा को अजीब सा महसूस हुआ तो डाॅक्टर ने उसे खराब तबीयत का हवाला देकर उसे घर भेज दिया।

इसके बाद छात्रा की तबियत लगातार खराब होने लगी। 15 मार्च को पीड़िता अपने परिजनों के साथ उसी क्लिनिक में फिर से पहुंची तो छात्रा के प्रेग्नेंट होने की बात पता चली। जिसकेे बाद आरोपी डाॅक्टर की करतूत के बारे में पीड़िता ने अपने परिजनों को बताया और इसकी शिकायत आरंग थाने में की गयी।  पीड़िता की शिकायत पर आरोपी झोलाछाप डाॅक्टर के खिलाफ बलात्कार की धारा 376 के तहत अपराध दर्ज किया गया। आरोपी को आज न्यायिक रिमांड के बाद जेल भेज दिया गया है।

Spread the love