Begin typing your search above and press return to search.

सितारों के घर भी चोरों ने की थी चोरी, नगदी से लेकर महंगे कपड़े तक उड़ा ले गए…

सितारों के घर भी चोरों ने की थी चोरी, नगदी से लेकर महंगे कपड़े तक उड़ा ले गए…
X
By NPG News

मुंबई 28 अप्रैल 2021। मशहूर होने के अपने फायदे और नुकसान हैं। वहीं बॉलीवुड सितारे जो अक्सर लाइमलाइट में रहते हैं उनके लिए भी यह नाम और शोहरत कई बार मुसीबत में तब्दील हो जाती है। कुछ समय पहले बॉलीवुड अभिनेता और दिग्गज गायक किशोर कुमार के मुंबई स्थित घर पर चोरी होने की खबर सामने आई थी। लेकिन कम लोग जानते हैं कि हाई सिक्योरिटी में रहने वाले सितारों के घर भी चोर ऐसी वारदातों को अंजाम दे देते हैं। चलिए आज हम आपको बताते हैं उन सितारों के बारे में जो चोरी का शिकार हो चुके हैं।
Amitabh Bachchan Gets Brutally Trolled: After Sharing His Sleeping Photo On Social Media - अमिताभ बच्चन ने शेयर की सोते हुए तस्वीर, सब हैरान होकर पूछ रहे एक ही सवाल - Navbharat Times
सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के बंगले ‘जलसा’ के बाहर दिन रात सुरक्षाकर्मियों का कड़ा पहरा रहता है। लेकिन फिर भी एक चोर ने वहां अंदर जाने की हिमाकत की और चोरी की वारदात को अंजाम दे दिया था। चोर ने बिग बी के घर से 25 हजार रुपयों की चोरी कर ली थी लेकिन वह शख्स वहां से भाग पाता उससे पहले ही गार्ड्स ने उसे पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दियादेखिए सोनम कपूर की हॉट फोटो
सोनम कपूर के घर में भी हो चुकी है चोरी की वारदात। कुछ साल पहले सोनम का एक कीमती हीरों का हार उनके घर से ही चोरी हो गया था जिसकी कीमत लगभग पांच लाख रुपये थी। वह हार सोनम ने एक पार्टी के दौरान पहना था और इसके तुरंत बाद ही वह गायब हो गया था।
Lo and Behold! Ajay Devgn and Kajol revisit romance on the cover of Filmfare's couple special December issueफिल्मों में खुद चोरों और गुंडों का सफाया करने वाले अजय देवगन खुद भी चोरी का शिकार हुए हैं। कुछ साल पहले अजय और काजोल नें अपने घर में घरेलू सफाईकर्मियों से साफ-सफाई करवाई थी, तब 5 लाख रुपयों की कीमत वाली काजोल की 17 सोने की चूड़ियां घर से गायब हो गई थीं। बाद में पुलिस ने उन सभी को अरेस्ट कर लिया थाSushmita Sen Sexy Photos: Bollywood Actress Sushmita Sen Hot and Bold HD Instagram You Tube Viral Photo Video सुष्मिता सेन की सेक्सी फो़टो ने मचाई धूम, देखकर हो जाओगे दंग
दुनियाभर की सैर कर चुकीं सुष्मिता सेन साल 2012 में ग्रीस हॉलीडे पर गई थीं जहां उनके साथ चोरी जैसा हादसा हुआ। सुष्मिता जब एथेंस एयरपोर्ट पर पहुंची तो चोरों ने उनका सारा सामान चुरा लिया था और उनके पास कुछ नहीं छोड़ा था। सुष्मिता भारत सिर्फ अपने कपड़ों के साथ वापस लौटी थीं।
How to Look Young and Ageless Like Shilpa Shetty by Doing Mayurasana Yoga
शिल्पा शेट्टी ने अपने मुंबई वाले बंगले ‘किनारा’ को हजारों से लेकर लाखों की कीमत वाली मंहगी एंटीक चीजों से सजाया हुआ है। साल 2013 में एक चोर ने शिल्पा के घर में घुस गया था और वह अपने साथ एक महंगा म्यूजिक सिस्टम और आईपॉड चुरा ले गया था।
Bollywood Superstar Salman Khan Donate Food Items For Daily Workers During Lockdown
ये तो हैरान कर देने वाली बात है कि ‘दबंग’ सलमान खान की लाडली बहन अर्पिता खान शर्मा के घर में भी चोरों ने डाका डाल दिया था। अर्पिता-आयुष उन दिनों विदेश में छुट्टिया मना रहे थे। जब चोर उनके मुंबई वाले घर में घुस गए और वहां से पांच लाख से ज्यादा की कीमत का सामान, सोने के सिक्के और कुछ डिजाइनर कपड़े चुरा ले गए थे।
Chocolate Chip Icecream Recipe - कटरीना कैफ हैं इस चीज की शौकीन | Patrika News
फिल्म शूटिंग के बाद जब कटरीना कैफ एक बार ऑस्ट्रेलिया से भारत लौट रही थीं तो उस समय उनका सूटकेस चोरी हो गया था जिसमें 72 लाख रुपये की कीमत वाली 85 ड्रैसेस थीं। काफी कोशिशों के बाद भी कटरीना का वो बैग मिल नहीं पाया था।

Next Story