हो रही थी बेटे की शादी, इधर मां ने पी लिया जहर… हुई मौत, खुशियों के बीच छाया मातम…. 

धमतरी 30 जून 2020. शादी की खुशियों में उस वक्त गम के बादल छा गये जब यह पता चला कि दूल्हे की माँ ने जहर पीकर आत्महत्या कर ली है। दरअसल घटना रविवार की है, कुरूद थाना क्षेत्र के ग्राम जोरातराई में रहने वाली महिला मनटोरा बाई (50) ने जहर खा कर आत्महत्या कर ली है. जिस समय ये घटना हुई उस वक्त मृतिका के बेटे नन्द कुमार की शादी थी। घर मे शादी का भोज चल रहा था इसी बीच पता चला कि दूल्हे की मां ने जहर पी लिया है, जिसके बाद महिला को तत्काल जिला अस्पताल लाया गया, जहां पर उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि महिला बीमार थी और इसी वजह से काफी दिनों से परेशान थी। आशंका जताई जा रही है कि बिमारी से परेशान होकर महिला ने ये कदम उठाया होगा। फिलहाल मामले की जांच पुलिस कर रही है, वहीँ इस घटना के बाद से ही खुशियां वाले घर में मातम छाया हुआ है।

भतीजे की शादी के दिन चाचा की मौत
दूसरी घटना भखारा के ग्राम सेमरा सिलौटी से सामने आई है बताया गया कि यहा भी ग्रामीण कृपाराम निषाद के भतीजे तामेश्वर की शादी की खुशी में घर में खाना पीना चल रहा था तब खबर आई कि चाचा कृपाराम की घर के बाजू स्थित तालाब में डूबने से मौत हो गई तत्काल उसे तालाब से निकाल जिला अस्पताल लाया गया मगर तब तक उसकी मौत हो गई थी पुलिस ने मर्ग कायम किया है।

Spread the love