Begin typing your search above and press return to search.

बेटे ने पहले दादी को उतारा मौत के घाट, फिर पिता की भी कर दी हत्या…पकड़े जाने के डर से मां की साड़ी पहनकर हो गया फरार….

बेटे ने पहले दादी को उतारा मौत के घाट, फिर पिता की भी कर दी हत्या…पकड़े जाने के डर से मां की साड़ी पहनकर हो गया फरार….
X
By NPG News

धमतरी 15 अप्रैल 2021। धमतरी में हुये डबल मर्डर की गुत्थी को पुलिस ने 24 घंटे के भीतर सुलझा लिया है। इस दोहरे हत्याकांड का आरोपी कोई और नहीं बल्की मृतकों का बेटा ही निकला है। आरोपी ने मामूली सी बात पर अपने पिता और दादी की लकड़ी से पीट-पीटकर हत्या कर दी थी और पकड़े जाने के डर से अपनी मां की साड़ी पहनकर मौके से फरार हो गया था। पुलिस ने शातिर हत्यारें को अभनपुर के सातपारा से गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी का नाम महेश वर्मा है।
जानकारी के मुताबिक घटना मगरलोड थाना क्षेत्र के करेली बड़ी चैकी की है। बुधवार की सुबह ग्राम चंदना के एक घर में पन्नालाल वर्मा उम्र (50 वर्ष) और उसकी मां त्रिवेणी वर्मा (80 वर्ष) वर्ष का शव पाया गया था। दोनों के शव खुन से लथपथ थे और शरीर में कई चोट के निशान भी पाये गये थे। घटना के बाद आसपास के पड़ोसियों ने इसकी शिकायत मगरलोड थाने में दर्ज करायी थी, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले को हत्या से जोड़ कर इसकी जांच शुरू की। पूछताछ में पुलिस को पता चला कि मृतक पन्ना लाल साहू का एक बेटा भी है जिसका नाम महेश वर्मा (25 वर्ष) है और घटना के बाद से ही वो घर से गायब है। पुलिस ने बेटे को संदेही मानकर उसकी खोंज शुरू की। इस दौरान अभनपुर में उसके होने की जानकारी मिली। मुखबीर की सूचना पर पुलिस ने संदेही महेश वर्मा को अभनपुर से गिरफ्तार किया और उससे कढ़ाई से पूछताछ की गयी।
पूछताछ में आरोपी ज्यादा देर तक पुलिस को गुमराह नहीं कर पाया और उसने अपने पिता और दादी की हत्या करने की बात कबूल कर ली। आरोपी ने पूछताछ में बताया कि मंगलवार की रात वो पानी पीने के लिए उठा था। इस दौरान दादी से विवाद हो गया। देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि आरोपी ने सामने रखे लकड़ी के पाटे से दादी को पीटना शुरू कर दिया। ये देख जब उसका पिता बीच बचाव के लिए आया तो उस पर भी उसी लकड़ी के पाटे से हमला कर दिया। हमले में दादी और पिता की मौके पर ही मौत हो गयी, जिसके बाद आरोपी गांव वालों को चकमा देने के लिए अपनी मां की साड़ी पहन कर रात में ही फरार हो गया था।
फिलहाल सायबर सेल की मदद से आरोपी को अभनपुर से गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई मगरलोड थाना पुलिस कर रही है।
आरोपी को पकड़ने में चौकी प्रभारी संतोष साहू ,एएसआई मोहन निषाद,आरक्षक बलराम सिन्हा,मनोहर गायकवाड़,फलेन्द्र साहू, संतोष यादव, वीरेंद्र सोनकर,गणपत डिंडोलकर शामिल रहे……

Next Story