comscore

शिक्षक अभ्यर्थियों का नियुक्तियों को लेकर धरना हुआ स्थगित…..प्रशासन ने नहीं दी कोरोना की वजह से इजाजत…. रमन ने लगाया गिरफ्तारी का आरोप….SSP बोले….

रायपुर 8 जून 2021। 27 महीनों से नियुक्ति का इंतजार कर रहे नव चयनित शिक्षक अभ्यर्थियों का सब्र का बांध अब टूट रहा है। ज्वाइनिंग लेटर मिलने के बाद भी हजारों शिक्षक अभ्यर्थियों की अब तक ज्वाइनिंग नहीं हो पायी है, लिहाजा अब अभ्यर्थी आंदोलन पर एक बार फिर उतारू हो गये हैं। बीएड-डीएड संघ ने आज एक बार राजधानी कूच का ऐसान किया था, लेकिन प्रशासन की तरफ से आंदोलन की अनुमति नहीं मिलने के बाद अब आंदोलन को स्थगित कर दिया गया है।

इधर बीएड-डीएड संघ के अध्यक्ष दाऊद खान ने कहा कि उन्हें प्रदर्शन की अनुमति नहीं दी गयी, उन्हें धमकाया गया कि अगर उन्होंने प्रदर्शन किया, तो ऐसी कार्रवाई की जायेगी , कि कहीं नौकरी नहीं कर पाओगे, पदाधिकारियों के खिलाफ दंडात्मक कार्रवाई की जायेगी। जिसके बाद उन सभी ने आंदोलन को स्थगित कर दिया।

इससे पहले आज प्रदेश भर से शिक्षक अभ्यर्थी रायपुर पहुंचने वाले थे। देर रात रायपुर SSP कार्यालय में बीएड-डीएड संघ के पदाधिकारियों की बैठक हुई, जिसमें एसएसपी ने दो टूक कह दिया कि कोरोना की वजह से राजधानी में 144 धारा लागू है, ऐसे में किसी भी तरह के प्रदर्शन और जुलूस की इजाजत नहीं दी सकती। नियम विरुद्ध प्रदर्शन पर कार्रवाई की चेतावनी के बाद आंदोलन की स्थगित कर दिया गया।

इधर सुबह-सुबह पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने ट्वीट कर शिक्षक अभ्यर्थियों की गिरफ्तारी की बात कही, जिसके बाद मामला सियासी तूल पकड़ गया। पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा…..

इधर रायपुर एसएसपी ने कहा है कि किसी भी शिक्षक अभ्यर्थी को गिरफ्तार नहीं किया गया है। धारा 144 की वजह आंदोलन की इजाजत नहीं दी गयी है।

बीएड डीएड धरने के लिए आये किसी भी टीचर को नही किया गया है गिरफ्तार….धरना प्रदर्शन के लिए एएसपी सिटी और एडीएम रायपुर के साथ हुई थी बैठक….कोविड प्रोटोकॉल के चलते किसी भी तरह के धरने प्रदर्शन की नही दी गयी है अनुमति

Spread the love
error: Content is protected By NPG.NEWS!!