Begin typing your search above and press return to search.

साली ने केबीसी में जीते 50 लाख तो जीजा करने लगा बहन को प्रताड़ित…….थाने पति, सास-ससुर के खिलाफ FIR हुआ दर्ज ……पिछले दिनों जीती थी राशि

साली ने केबीसी में जीते 50 लाख तो जीजा करने लगा बहन को प्रताड़ित…….थाने पति, सास-ससुर के खिलाफ FIR हुआ दर्ज ……पिछले दिनों जीती थी राशि
X
By NPG News

लखनऊ17 जनवरी 2021। टीवी के सबसे पॉपुलर क्विज शो ने कई लोगों की किस्मत बदल दी है। शो से अब तक कई लोग करोड़पति और लखपति बनकर निकले हैं। इतनी रकम जीतने वाले कंटेस्टेंट्स और उनके परिवार काफी खुश हैं, लेकिन एक महिला को केबीसी मे 50 लाख रुपए भारी पड़ रहा है। शो में 50 लाख जीतने वाली एक लड़की की बहन को अपने पति से इसी पैसे की वजह से प्रताड़ना झेलनी पड़ रही है। इसे लेकर थाने में एक शिकायत दर्ज कराया गया है।

दरअसल, एक महिला के शो में 50 लाख रुपए जीतने पर जहां उनका परिवार खुश है, वहीं उनकी बहन प्रताड़ना का शिकार हो गई है. जबसे उनके जीजा को पता चला है कि वह शो में 50 लाख रुपए जीती हैं, तबसे वह अपनी पत्नी यानी कंटेस्टेंट की बहन को प्रताड़ित कर रहे हैं और दहेज की मांग करते हुए पत्नी पर दबाव बना रहे हैं. पति की प्रताड़ना से परेशान पत्नी ने लखनऊ के ऐशबाग महिला पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज की है.

पुलिस के मुताबिक 36 वर्षीय महिला ऐशबाग इलाके की है। मार्च 2016 में उसका निकाह निशातपुरा में रहने वाले सैयद नासिर हुसैन से हुआ था। दोनों का चार साल का बेटा है। महिला की बहन ने कौन बनेगा करोड़पति (केबीसी) में 50 लाख रुपये जीते। बहन से उक्त राशि लाने के लिए महिला का पति सैयद नासिर हुसैन, सास रफत हुसैन, ससुर शाहिद हुसैन उस पर दबाव बनाने लगे। मायके पक्ष के लोगों ने जब मांग पूरी नहीं की तो महिला को प्रताड़ि‍त किया जाने लगा। पीड़ि‍ता ने इसकी शिकायत महिला थाने में की। पुलिस ने तीनों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

बता दें कि गुरुवार को होस्ट अमिताभ बच्चन ने रिटायर होने की बात कही है। अभिनेता अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग के जरिए ‘कौन बनेगा करोड़पति’ शो से रिटायर होने की बात कही है। दरअसल अमिताभ बच्चन ने हाल ही में केबीसी 12 के आखिरी एपिसोड की शूटिंग खत्म की। शूटिंग खत्म होने के बाद बिग बी ने अपने फैंस के लिए खास ब्लॉग लिखा है। इस ब्लॉक में उन्होंने अपने रिटायरमेंट की बात की है। अमिताभ बच्चन ने अपने पोस्ट लिखा, ‘मैं अब थक चुका हूं और रिटायर हो चुका हूं। मैं माफी चाहता हूं आप सभी से, कौन बनेगा करोड़पति की शूटिंग का यह आखिरी दिन बहुत लंबा रहा है।

Next Story