बुधवार से शुरू हो रही जॉन अब्राहम की इस फिल्म की शूटिंग…

मुंबई 20 अक्टूबर 2020. फिल्म ‘सत्यमेव जयते 2’ की शूटिंग शुरू करने का फैसला कर लिया है। इस फिल्म में अभिनेता जॉन अब्राहम और दिव्या खोसला कुमार मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे और फिल्म की शूटिंग उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में शुरू होगी। इसके लिए मिलाप ने सारी तैयारियां कर ली हैं और जानकारी के मुताबिक उनकी पूरी टीम लखनऊ भी पहुंच गई है।

2018 में आई फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ के हिट होने के बाद ही मिलाप ने उस फिल्म को एक फ्रेंचाइजी देने का मन बनाया। उसी फिल्म के बाद अब मिलाप इस फ्रेंचाइजी की दूसरी फिल्म को बनाने जा रहे हैं। फिल्म की आधिकारिक रूप से घोषणा उन्होंने काफी समय पहले ही कर दी थी। लॉकडाउन के दौरान उन्होंने फिल्म की पटकथा पर जमकर काम किया। अब वह बुधवार से ही फिल्म की शूटिंग जॉन अब्राहम और दिव्या खोसला कुमार के साथ शुरू कर देंगे।

इस कोरोना वायरस के समय में ‘सत्यमेव जयते 2’ की शूटिंग शुरू करने के बारे में मिलाप का कहना है कि वह इसकी शूटिंग ज्यादातर वास्तविक जगहों पर ही करने वाले हैं। मिलाप यह भी मानते हैं कि वास्तविक जगहों पर जाकर फिल्म की शूटिंग करना मौजूदा माहौल में खतरे से खाली नहीं है क्योंकि चारों तरफ कोरोना वायरस महामारी का प्रकोप है। फिर भी मिलाप को लगता है कि इस कठिन समय में दर्शकों को ज्यादा मनोरंजन की जरूरत है। इसके लिए वह यह जोखिम उठाने के लिए तैयार हैं।

शूटिंग के दौरान सरकार की तरफ से जारी किए गए दिशा निर्देशों का पूरी तरह से पालन किया जाएगा। इसके लिए फिल्म के निर्माताओं ने अच्छी खासी व्यवस्थाएं की हैं। मिलाप का कहना है कि शूटिंग स्थल पर लोगों के इकट्ठा होने पर पाबंदी होगी ताकि महामारी का खतरा कम से कम रहे। आखिर, यह लोगों की जिंदगी का सवाल है। जॉन और दिव्या के अलावा फिल्म में गौतमी कपूर, शाद रंधावा, हर्ष छाया और अनूप सोनी भी अहम भूमिकाओं में हैं। लेकिन, ये कलाकार अपना काम बाद में शुरू करेंगे।

Spread the love