पत्नी को ले भागा नौकर……तो पति ने साले के साथ मिलकर कर दिया उसका मर्डर….एक महीने बाद खुला मौत का राज…..हुए चौकाने वाले खुलासे

फिरोजाबाद 17 जुलाई 2020। मालिक की बीबी को नौकर ले भागा….तो नाराज पति ने साले के साथ मिलकर नौकर को मौत के घाट उतार दिया। हत्या के एक महीने बाद पुलिस ने इस मर्डर मिस्ट्री का खुलासा किया है। फिरोजाबाद जिले के नसीरपुर थाना क्षेत्र में 9 जून को एक युवक का शव जवाहर पुलिया के नीचे मिला था. 12 जुलाई को उसकी शिनाख्त बंटी कठेरिया पुत्र रामलाल निवासी रैपुरा थाना जहानगंज जिला फर्रुखाबाद के रूप में हुई. इस मामले जब खुलासा हुआ तो कहानी काफी चौंकाने वाली निकली। दरअसल मृतक बंटी और मालिक के भतीजे संदीप की पत्नी में अवैध संबंध था। इसी दौरान एक दिन मौका देखकर बंटी अपने मालिक के भतीजे संदीप की बीबी को लेकर भाग गया। जिसके बाद संदीप ने अपने साले के साथ मिलकर मौत की पूरी स्क्रिप्ट तैयार की और मौका देखकर उसे मौत के घाट उतार दिया।

 

इस मामले में पुलिस ने दो आरोपित मैनपुरी निवासी संदीप कन्नौज निवासी प्रदीप को शिकोहाबाद रेवले स्टेशन के प्लेट फार्म नंबर एक से गिरफ्तार किया है। पकड़े गए अभियुक्तों ने पूछताछ में बताया कि मृतक बचपन से अभियुक्त संदीप के चाचा सर्वेश पुत्र माखन सिहं निवासी ग्राम चन्दरपुर थाना भोगांव जनपद मैनपुरी के यहाँ नौकर था। इसी दौरान वहां उसके अभियुक्त संदीप की पत्नी से अवैध सम्बन्ध हो गए।

मृतक उसे चार जून को कानपुर लेकर चला गया था। अभियुक्त संदीप ने अपने साले प्रदीप व चेचेरे भाई प्रदीप, अंकित व छोटा के साथ मिलकर आठ जून को बंटी की हत्या कर शव को थाना नसीरपुर क्षेत्र में छिपा दिया था। हत्यारोपियों के कब्जे से हत्या में प्रयुक्त एक भारी पत्थर भी बरामद किया गया है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक द्वारा अथक प्रयास के बाद मृतक की शिनाख्त एवं हत्याकांड का खुलासा करने पर थाना नसीरपुर पुलिस टीम को पांच हजार रुपये पुरस्कार एवं प्रशस्ति पत्र से सम्मानित करने की घोषणा की गयी है ।

Spread the love