चोरी छिपे चला रहा सैलून, कोरोना पॉजेटिव निकला नाई…. घरों व कॉलोनियों में जाकर किया करता था हेयर कटिंग …. रिपोर्ट के बाद लोगों में मचा हड़कंप

चेन्नई 28 अप्रैल 2020। कोरोना संकट के इस दौर में नाई से बाल कटवाना व हजामत बनवाना आपको महंगा पड़ सकता है। चेन्नई में घरों में बुलाकर और कालोनियों में घूम-घूमकर बाल काटने वाला एक नाई कोरोना पॉजेटिव मिला है। अब टेस्ट रिपोर्ट आने के बाद प्रशासन सकते में हैं तो वहीं नाई से बाल व दाढ़ी बनवाने वाले लोगों के होश उड़े हुए हैं। मामला तमिलनाडू की राजधानी चेन्नई की है। चेन्नई के वालासर्वंकम इलाके में एक 32 साल का नाई अपनी दुकान को अवैध रुप से खोलकर लोगों के बाल काट रहा था। वो कॉलोनियों और लोगों के घरों में जाकर भी बाल काट रहा था और हजामत बना रहा था।

प्रशासन को जब उसकी जानकारी हुई तो उसका टेस्ट कराया गया, जिसमें वो कोरोना पॉजेटिव मिला है। अब प्रशासन ने नाई को अस्पताल में भर्ती कराया है, तो वहीं उससे बाल कटवाने और हजामत बनवाने वालों की शिनाख्त हो रही है। जिन घरों में नाई बाल काटने गया था, उसकी भी तलाश की जा रही है। अभी तक 30 लोगों की जानकारी मिली है, जिसने या तो नाई से बाल कटवाये थे या फिर शेविंग करायी थी।

नाई के पॉजेटिव मिलते ही वालासर्वकम, नेरकुंदरम, कोयमबेडु इलाके को टोटली लॉकडाउन कर दिया है। लॉकडाउन में सैलून और ब्यूटीपार्लर बंद हैं, बावजूद कई इलाकों में चोरी छिपे इसका संचालन हो रहा है। माना जा रहा है ये बेहद घातक हो सकता है। इसलिए छूट के बावजूद सरकार ने सैलून और पार्लर में पाबंदी बरकरार रखी है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.