राजद नेता ने PM मोदी को पत्र लिख कर सुशांत की मौत की सीबीआई जांच की मांग की….

पटना 27 जून 2020. दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की रहस्यमय मौत की सीबीआई जांच कराने की मांग राजद नेता ने की है. साथ ही उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिख कर सुशांत सिंह राजपूत के असमय दुनिया से चले जाने पर हत्या की आशंका जतायी है.

Mysterious death of Sushant Singh Rajput : राजद नेता ने PM मोदी को पत्र लिख कर सुशांत सिंह राजपूत की रहस्यमय मौत की सीबीआई जांच की मांग की

हिलसा विधानसभा क्षेत्र से विधायक अत्री मुनी उर्फ शक्ति सिंह यादव ने शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिख कर फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की रहस्यमय मौत की सीबीआई जांच की मांग की है. उन्होंने कहा है कि जन भावना को ध्यान में रख कर सुशांत सिंह राजपूत की सीबीआई जांच तत्काल प्रभाव से करायी जाये. विलंब होने पर भ्रम की स्थिति और बढ़ेगी. इससे चाहनेवालों में गुस्सा भी बढ़ेगा.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लिखे अपने पत्र में उन्होंने कहा है कि बिहार की ऐतिहासिक धरती के होनहार सपूत और फिल्म जगत के उभरते हुए युवा अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की असामयिक मौत प्रथम दृष्टया में आम और आवाम की नजरों में हत्या प्रतीत हो रही है. सुशांत सरल स्वभाग, मृदुभाषी और हंसमुख विचार के थे. वह व्यक्ति फांसी नहीं लगा सकता, ऐसा सभी का मत है. दिन-प्रतिदिन जांच में नये खुलासे से पुलिस रूबरू हो रही है. उन्होंने आगे लिखा है कि सुशांत को मौत के मुंह में धकेलने के लिए जिन-जिन लोगों ने षड्यंत्र रचे हैं, उसकी जांच की जानी चाहिए. पूरे बिहार ही नहीं, देश भर में सुशांत की मौत ने लोगों के मन में भ्रम की स्थिति उत्पन्न कर दी है. स्थिति स्पष्ट कर दूध-का-दूध और पानी-का-पानी जनमानस में आना चाहिए.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.