comscore

मेरी मौत का कारण मेरी पत्नी…फिर पति ने लगा लीं फाँसी…. लिपिस्टिक और कोयले से सुसाइड नोट में लिखा-“मेरी पत्नी को मैंने दूसरे के साथ संबंध बनाते देखा”….

दुर्ग 9 जून 2021। पत्नी को दूसरे युवक के साथ शारीरिक संबंध बनाते हुए रंगे हाथ पकड़ने के बाद एक पति ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। पीड़ित पति ने मरने से पहले कोयले और लिपिस्टिक में जमीन पर एक सुसाइड नोट भी लिखा है, जिसमे खुदकुशी का कारण अपनी पत्नी और उसके आशिक को बताया है। फिलहाल पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 
जानकारी के मुताबिक घटना पुरानी भिलाई तीन के उम्दा की है। मृतक का नाम सत्यम गायकवाड़ था जो जामुल का रहने वाला था।
मृतक सत्यम ने चार माह पहले (फरवरी) में उर्मिला से लव मैरिज शादी की थी। शादी के बाद से ही दोनों उम्दा के एक मकान में किराये पर रह रहे थे। शादी के बाद से ही मृतक का अपनी पत्नी से चरित्र शंका के चलते रोज विवाद होता रहता था। सोमवार की रात भी इसी बात को लेकर विवाद हुआ था। विवाद के दौरान पत्नी पड़ोस के घर पर गुस्सा होकर चली गई थी, इस दौरान पति ने फांसी लगाकर घर में ही आत्महत्या कर ली थी।

पति को फांसी में लटका देखकर इसकी सूचना पत्नी ने पुलिस को दी थी, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस को कोयले और लिपिस्टिक से फर्स पर लिखा एक सुसाइड नोट भी मिला था। सुसाइड नोट में पत्नी को दूसरे युवक के साथ शारीरिक संबंध बनाने की बात लिखी है। साथ ही आत्महत्या का कारण अपनी पत्नी को बताया है। फिलहाल पुलिस शव को पीएम के लिए भेजकर इस मामले में मृतक की पत्नी से पूछताछ की जा रही है।

 

Spread the love