comscore

बारिश का सितम VIDEO: पुलिस थाने में भी बाढ़ जैसे हालात… घर, दुकान, सड़के, बस्ती सब जलमग्न…. राहगीरों की भी दिक्कत बढ़ी

धमतरी 14 सितम्बर 2021. प्रदेश में तीन दिनों से रुक रुककर हो रही हुई बारिश के चलते जनजीवन प्रभावित हुआ है। सड़कों में जलभराव के चलते राहगीरों को परेशानी हो रही है। अगले दो से तीन दिन इसी प्रकार का मौसम रहने की संभावना व्यक्त की जा रही है। सोमवार को बारिश के चलते शहर में तस्वीर चौराहे, तिराहा, पुलिस थाना, बस्ती, सड़के पुल आदि स्थान बारिश के पानी से लबालब भरा हुआ है। बारिश के बाद यहां पर स्थिति और भी जटिल हो गई। यहां से गुजरते समय राहगीरों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। ठीक ऐसा ही हाल धमतरी जिले का है। यहां पर बारिश ने ऐसा सितम ढाया है कि चारो ओर सिर्फ पानी ही पानी नजर आ रहा है।

शायद ही कोई ऐसी जगह बची होगी जो पानी से महफ़ूज हो। ज्ञात हो दो तीन दिनों से बारिश हो रही है जो रुक रुक कर रात तक होती रही। रात भर यह बरसात थमी नहीं औऱ रात से लेकर सुबह और दोपहर तक अनवरत बारिश का सिलसिला चालू है। बारिश क असर शहर में इतना भयानक पड़ा है कि अब चारों ओर सिर्फ पानी ही पानी नजर आ रहा है। हाइवे के साथ वार्डो में पानी घुस गया है। घर मकान दुकान में भी पानी नजर आ रहा बल्कि थाने के अंदर तक पानी ही पानी है।

अर्जुनी थाना पूरी तरह से पानी से लबरेज़ है। थाने में मौजूद पुलिसकर्मियों के लिये बारिश का ये पानी किसी आफत से कम नही है। ईधर शहर में जलभराव की स्थिति वैसे तो कोई नयी बात नहीं है जिसका विकल्प आज तक नहीं निकल पाया है। ये अलग बात है कि निगम के दावे बड़े है मगर स्थिति सभी तैयारियो की हकीकत बया कर रही है। निचली बस्ती नवागांव समेत अन्य वार्डो में जलभराव है।

Spread the love
error: Content is protected By NPG.NEWS!!