एक्टर विवेक ओबरॉय के घर पर पुलिस ने मारा छापा… पूरे घर की ली गयी तलाशी…जानिये एक्टर के घर पर क्यों पहुंची पुलिस, किसकी थी तलाश

बैंग्लुरू 15 अक्टूबर 2020। अभिनेता विवेक ओबेरॉय के मुंबई स्थित घर पर बेंगलुरु पुलिस ने छापेमारी जारी है। बताया जा रहा है कि ड्रग्स केस में विवेक ओबेरॉय के साले आदित्य अल्वा की कथित रूप संलिप्तता के चलते छापेमारी की जा रही है।

मीडिया रिपोटर्स के अनुसार, एक पुलिस अधिकारी ने कहा है कि आदित्य अल्वा फरार है। विवेक ओबेरॉय उनके रिश्तेदार है और हमें अल्वा के संबंध में कुछ जानकारी मिली है। हम मामले की जांच करना चाहते थे इसलिए अदालत का वारंट लेकर क्राइम ब्रांच की टीम मुंबई में उनके घर गई है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस को सूचना मिली थी कि आदित्य अल्वा विवेक के रिश्तेदार हैं और इस समय उनके घर में ही मौजूद हैं. इसलिए पुलिस ने विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) के घर पर छापा मारा है. विवेक ओबेरॉय के कज़िन अक्षय ओबेरॉय के घर पर भी टीम पहुंची है. यह घर विवेक के जुहू घर से 200 मीटर दूरी पर है जो ISCON मंदिर के सामने है. जानकारी के मुताबिक पुलिस की टीम यहां आई है और पूछताछ कर रही है.

बता दें कि आदित्य अल्वा उस वक्त से फरार है, जब से पुलिस ने संडलवुड स्टार रागिनी द्विवेदी (Ragini Dwivedi) के घर पर छापे मारे थे. रागिनी को14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा गया था.बेंगलुरु पुलिस ने आदित्य के स्वामित्व वाले रिसॉर्ट्स पर भी छापेमारी की थी. कथित तौर पर आदित्य वहां पार्टियां आयोजित करता था, जिनमें कन्नड़ फिल्म उद्योग के कई फिल्मी सितारे शामिल होते थे. आदित्य अल्वा एक प्रभावशाली पारिवारिक पृष्ठभूमि से हैं. उसके दिवंगत पिता जीवनराज अल्वा अपने समय के सबसे शक्तिशाली मंत्रियों और नेताओं में से एक थे.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.