Begin typing your search above and press return to search.

श्रीलंकाई टीम के अभ्यास शिविर के लिए खिलाड़ियों का ऐलान, इन नामों को किया गया सलेक्ट….

श्रीलंकाई टीम के अभ्यास शिविर के लिए खिलाड़ियों का ऐलान, इन नामों को किया गया सलेक्ट….
X
By NPG News

नईदिल्ली 20 जून 2020. श्रीलंकाई टीम एक बार फिर से ट्रेनिंग के लिए तैयार है, इस बाबत बृहस्पतिवार को 24 सदस्यीय टीम का ऐलान किया गया। हालांकि इस टीम में श्रीलंका के टी-20 कप्तान लसिथ मलिंगा को शामिल नहीं किया गया। 22 जून से कैंडी में शुरू हो रहे टीम के दूसरे रिहायशी अभ्यास शिविर का वे हिस्सा नहीं होंगे। कोचों और अन्य सहयोगी स्टाफ की छह सदस्यीय टीम पल्लेकेले स्टेडियम में खिलाड़ियों के साथ होगी।

टीम के मुख्य कोच मिकी आर्थर ने कहा, ‘अगले शिविर की तैयारियां इस तरह से की गई है कि कोरोना वायरस महामारी के बाद श्रीलंका सबसे अच्छी तैयारी वाली अंतरराष्ट्रीय टीम हो और कभी भी खेलने के लिए तैयार रहे।’ टीम के सदस्य स्वास्थ्य संबंधी दिशानिर्देशों का कड़ाई से पालन करेंगे।
शिविर के लिए टीम:
दिमुथ करूणारत्ने, दिनेश चांदीमल, लाहिरू तिरिमन्ने, एंजेलो मैथ्यूज, तिसारा परेरा, धनुष्का गुणतिलका, कुसल जेनिथ परेरा, दिलरूवान परेरा, सुरंगा लकमल, धनंजय डिसिल्वा, निरोशन डिकवेला, दासुन शनाका, विश्वा फर्नांडो, कासुन रंजीता, लाहिरू कुमारा, नुवान प्रदीप, इसुरू उदाना, वानिंडु हसारनागा, लक्षाण संदाकन, लसिथ ई, ओशाडा फर्नांडो, अविष्का फर्नाडो, कुसल मेंडिस और भानुका राजपक्षा ।

Next Story