Begin typing your search above and press return to search.

पाक के इस बल्लेबाज के अंगूठे में फ्रैक्चर के कारण तीन हफ्ते के लिए हुए बाहर

पाक के इस बल्लेबाज के अंगूठे में फ्रैक्चर के कारण तीन हफ्ते के लिए हुए बाहर
X
By NPG News

नईदिल्ली 20 जुलाई 2020। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने यह जानकारी दी। अब तक सिर्फ एक टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच खेलने वाले बाएं हाथ के बल्लेबाज शाह को शनिवार को यहां ट्रेनिंग सत्र के दौरान अंगूठे में चोट लगी।

पीसीबी ने बयान में कहा, ”बाएं हाथ के बल्लेबाज खुशदिल शाह डर्बी में शनिवार को ट्रेनिंग सत्र के दौरान बाएं हाथ के अंगूठे में फ्रैक्चर के कारण तीन हफ्ते तक बाहर हो गए हैं।” बोर्ड ने कहा, ”खुशदिल टीम के सदस्यों के बीच आपस में चल रहे चार दिवसीय मैच का हिस्सा नहीं हैं और वह दूसरे चार दिवसीय मैच में भी चयन के लिए उपलब्ध नहीं रहेंगे जो 24-27 जुलाई तब डर्बी में खेला जाएगा।”

पीसीबी ने हालांकि कहा कि हड्डी रोग विशेषज्ञ, टीम डॉक्टर और टीम फिजियो को उम्मीद है कि वह अगले हफ्ते के अंत से ट्रेनिंग शुरू कर पाएगा। पाकिस्तान की टीम इंग्लैंड के खिलाफ अगले महीने शुरू होने वाली टेस्ट सीरीज की तैयारी के लिए अभी अपने खिलाड़ियों के बीच से ही दो टीम बनाकर चार दिवसीय मैच खेल रही है।

पाकिस्तान इंग्लैंड दौरे पर तीन टेस्ट और इतने ही टी20 मैचों की सीरीज खेलेगा। सीरीज का पहला टेस्ट मैच 5 अगस्त से मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड में खेला जाना है। टेस्ट सीरीज 25 अगस्त को खत्म होगी, जिसके बाद तीन मैचों की टी20 इंटरनैशनल सीरीज खेली जानी है।

इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच पहला टेस्ट 5 से 9 अगस्त के बीच दर्शकों के बिना खेला जाएगा। सीरीज के बाकी दोनों टेस्ट मैच साउथम्पटन के एजेस बाउल में 13 से 17 अगस्त और 21 से 25 अगस्त तक खेले जाएंगे।

Next Story