comscore

‘बाबा का ढाबा’ के मालिक ने की सुसाइड की कोशिश… गंभीर अवस्था में अस्पताल में कराया गया भर्ती

नईदिल्ली 18 जून 2021। पिछले एक साल के दौरान कई बार इंटरनेट मीडिया की सनसनी बने बाबा का ढाबा के मालिक कांता प्रसाद को लेकर बड़ी खबर आ रही है। सूत्रों के मुताबिक, तनाव के चलते बृहस्पतिवार रात को कांता प्रसाद ने नींद की गोलियां खाकर आत्महत्या करने कोशिश की। इसके बाद कांता प्रसाद को दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां पर उनका इलाज चल रहा है।

जानकारी के मुताबिक, ये मामला गुरुवार रात करीब दस बजे का है. जब कांता प्रसाद ने शराब के नशे में नींद की गोलियां खा लीं। कांता प्रसाद को देर रात में ही दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया, अभी बाबा कांता प्रसाद खतरे से बाहर हैं. पुलिस को इस बारे में अस्पताल से ही जानकारी मिली है। दिल्ली पुलिस के डीसीपी साउथ अतुल ठाकुर ने बयान दिया है कि 80 साल के कांता प्रसाद को देर रात सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया था। कांता प्रसाद ने शराब पी थी और नींद की गोलियां खा ली थीं। कांता प्रसाद के बेटे का बयान ले लिया गया है, मामले की जांच की जा रही है।

गौरतलब है कि बीते साल गौरव नाम के यूट्यूबर ने कांता प्रसाद के बाबा का ढाबा का वीडियो बनाकर लोगों से उनकी मदद के लिए कहा था। जिसके बाद रातों रात कांता प्रसाद का ढाबा मशहूर हो गया था। पूरे देश से लोगों ने उन्हें आर्थिक रूप से सहायता दी थी।

अभी कुछ वक्त पहले ही यूट्यूबर गौरव वासन एक बार फिर कांता प्रसाद से मुलाकात करने के लिए पहुंचे थे और बाबा से अपने सभी गिले-शिकवे दूर कर लिए थे. दरअसल, गौरव पर लगाए गए आरोपों के बाद बड़ी संख्या में लोगों ने बाबा का ढाबा पर जाना बंद कर दिया था, जिसके बाद कांता प्रसाद ने माफी भी मांगी थी.  ऐसे में गौरव वासन ने वहां पहुंचकर सभी गिले-शिकवे दूर किए थे और कहा था कि माफ करने वाला हमेशा ही बड़ा होता है. लेकिन अब इस मुलाकात के कुछ दिन बाद ही कांता प्रसाद के आत्महत्या करने की कोशिश की बात सामने आई है.

Spread the love
error: Content is protected By NPG.NEWS!!