Begin typing your search above and press return to search.

17 साल की लड़की से 78 वर्ष में ब्याह रचाने वाला बुजुर्ग अब ले रहा तलाक, जानें क्यों है पूरा मामला ?

17 साल की लड़की से 78 वर्ष में ब्याह रचाने वाला बुजुर्ग अब ले रहा तलाक, जानें क्यों है पूरा मामला ?
X
By NPG News

नई दिल्‍ली 5 नवम्बर 2020। इंडोनेशिया में 78 वर्षीय बुजुर्ग अबाह सरना और 17 साल की नोनी नाविता की शादी इंटरनेट पर काफी वायरल हुई थी। हालांकि इनका रिश्ता 22 दिन भी नहीं टिक सका। 22 दिन बाह अबाह ने लड़की से अलग होनमे का फैसला ले लिया है। अबाह ने तलाक की अर्जी डाल दी है। उनके इस कदम से लड़की के घरवाले काफी हैरान हैं। परिवार का कहना है कि दोनों के रिश्ते में किसी तरह की कोई समस्या नजर नहीं आ रही है, उसके बाद भी दूल्हे ने तलाक की अर्जी डाल दी है।

इंडोनेशिया के 78 वर्षीय Abah Sarna ने अक्‍टूबर महीने में महज 17 साल की Noni Navita से ब्याह रचाया था। शादी के 22 दिन बाद ही बुजुर्ग दुल्‍हें ने अपनी खूबसूरत पत्‍नी से अलग होने का फैसला सुना दिया। बुजुर्ग दुल्‍हे ने कोर्ट में तलाक का दरवाजा खटखटाया है। सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरने वाले इस जोंड़े ने जब अलग होने का निर्णय सुनाया तो लड़की के परिवार वाले अचंभित हो गए, उन्‍हें ऐसी कोई भी समस्‍या नहीं नजर आ रही कि दोनों तलाक लेकर अलग हो।

दुल्‍हन की बहन इयान ने बताया कि जब कोर्ट से तलाक का नोटिस आया तो हम सब हैरान हो गए, क्योंकि शादी के बाद से उन दोनों के बीच सब कुछ ठीक चल रहा था। उसने बताया कि हमारे परिवार से दुल्‍हे को लेकर कोई शिकायत नहीं थी जबकि दुल्‍हे अबाह के परिवार की ओर से इस शादी को लेकर कुछ समस्‍या थी।

कोर्ट द्वारा भेजी गई नोटिस में बुजुर्ग दुल्‍हे ने अपनी नई नवेली पत्‍नी पर आरोप लगाया कि शादी से पहले से वो गर्भवती थी जिस कारण से उसने उससे अलग होने का निर्णय लिया है। जबकि नोनी के परिवार ने दुल्‍हे के इन आरोपों को गलत बताया है। बताया जा रहा है कि बुजुर्ग दुल्‍हे को शादी के समय 50 हजार रुपये और दो पहिया गाड़ी और घर के सामान भेजे गए थे और दहेज की मोटी रकम दी गई थी। माना जा रहा है ये दहेज का मामला भी हो सकता है।

Next Story