npg

शिक्षा विभाग के विशेष सचिव का अश्लील वीडियो वायरल…एक युवती के साथ अश्लील वीडियो चैट करते दिखे…. शिकायत हुई तो बोले- ब्लैकमेल किया जा रहा

लखनऊ 3 अगस्त 2021। उत्तर प्रदेश के एक अधिकारी का अश्लील वीडियो वायरल होने के बाद पूरे शिक्षा विभाग में हड़कंप मच गया है। वीडियो बेसिक शिक्षा विभाग के विशेष सचिव आर वी ‌सिंह का है। सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुए इस वीडियो में सिंह एक महिला के साथ अश्लील हरकतें करते नजर […]

Spread the love

शिक्षा विभाग के विशेष सचिव का अश्लील वीडियो वायरल…एक युवती के साथ अश्लील वीडियो चैट करते दिखे…. शिकायत हुई तो बोले- ब्लैकमेल किया जा रहा
X

लखनऊ 3 अगस्त 2021। उत्तर प्रदेश के एक अधिकारी का अश्लील वीडियो वायरल होने के बाद पूरे शिक्षा विभाग में हड़कंप मच गया है। वीडियो बेसिक शिक्षा विभाग के विशेष सचिव आर वी ‌सिंह का है। सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुए इस वीडियो में सिंह एक महिला के साथ अश्लील हरकतें करते नजर आ रहे हैं। अब इस वीडियो की चर्चा सचिवालय तक पहुंच गई है और अंदर खाने मामले की जांच की जा रही है. लेकिन इस संबंध में अभी तक किसी भी अफसर ने कोई बयान नहीं दिया है। वहीं सिंह वी‌डियो के सामने आने के बाद सफाई देते नजर आ रहे हैं और खुद को पीड़ित बता रहे हैं।

सचिवालय सेवा से प्रोन्नत बेसिक शिक्षा विभाग के विशेष सचिव आरवी सिंह का उत्तर प्रदेश सचिवालय के ही किसी कमरे में महिला के साथ नग्न अवस्था में इंटरनेट मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। आरवी सिंह इस वायरल वीडियो में महिला के साथ सचिवालय के कक्ष में रंगरलियां मना रहे थे। इंटरनेट मीडिया पर वीडियो रितिक शर्मा के नाम की फेसबुक आईडी से आरबी सिंह की वाल पर शेयर किया गया था। इसके शेयर होने के कुछ घंटों बाद दोनों के एकाउंट बंद हुए। वीडियो में विशेष सचिव एक युवती के साथ अश्लील वीडियो चैट करते नजर आ रहे हैं।

इस मामले में आरवी सिंह का कहना है कि उनके खिलाफ कोई साजिश की गई है। वह इस मामले में एफआईआर दर्ज कराएंगे। विशेष सचिव इस वीडियो को मार्च माह का बता रहे हैं। उनका कहना है कि उन्हेंं धोखे में रखकर वीडियो बनाया गया है। अब इस वीडियो के जरिए उन्हेंं ब्लैक मेल भी करने की कोशिश की जा रही है। वह सचिवालय में काम कर रहे थे। उसी दौरान सोशल वर्कर के रूप में किसी लड़की की फ्रेंड रिक्वेस्ट आई। जिस महिला ने फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी उसकी फ्रेंड लिस्ट में कई स्थानीय पत्रकार भी शामिल थे। उसको देखते हुए रिक्वेस्ट एक्सेप्ट कर ली। कार्यालय में कार्य के दौरान एक लिंक आया। उस पर क्लिक करते ही वीडियो देखकर वह हैरान हो गए। आनन-फानन में उसे बंद कर दिया। इसके कुछ देर बाद ही वीडियो क्लिप टाइप का उन लोगों ने मुझे भेजा और ब्लैकमेल करने लगे। तभी से इनके पास कॉल आने लगे। वायरल वीडियो करीब 1.29 मिनट का है। इसमें एक तरफ विशेष सचिव और दूसरी तरफ एक महिला हैं।

एसपी साइबर सेल विवेक रंजन राय ने बताया कि करीब एक माह पहले बेसिक शिक्षा विभाग के विशेष सचिव ने शिकायत की थी। दो-तीन दिन पहले लिखित शिकायत भी दर्ज कराई। जांच चल रही है। अब इस मामले में आगे विधिक कार्रवाई की जाएगी।

अचानक आया वीडियो कॉल

सिंह ने बताया कि कुछ माह पहले एक महिला ने उन्हें फेसबुक पर फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी थी. उस महिला की मित्रता सूची में एक स्‍थानीय पत्रकार भी थे, जिसे देखते हुए उन्होंने फ्रैंड रिक्वेस्ट एक्सेप्ट कर ली. लेकिन कभी भी उस महिला को फोन नंबर नहीं दिया. सिंह ने बताया कि एक दिन मैं अपने काम पर था उसी समय अचानक एक वीडियो कॉल आया. इसमें एक अश्लील वीडियो चल रहा था. मैंने उसे बंद कर दिया. लेकिन कुछ ही देर बाद मेरे को स्क्रीन शॉट की एक फोटो भेजी गई. इसे देखते ही मैं समझ गया था कि मैं हनीट्रैप का शिकार हो गया हूं। जिसके बाद मैंने क्राइम ब्रांच को इस संबंध में सूचना दी।

Next Story