comscore

नए कमिश्नर अजय त्रिपाठी ने किया पदभार ग्रहण,कहा शासन की योजनाओं को समय पर पूरा करना प्राथमिकता….

o शहरवासियों को मूलभूत सुविधाएं निर्बाध रूप से मिलती रहें, इस पर कार्य करेंगे

0 अरपा रिवर फ्रंट समेत सभी योजनाओं का बेहतर क्रियान्वयन किया जाएगा

बिलासपुर 2 मार्च2021। नवपदस्थ कमिश्नर अजय त्रिपाठी ने आज नगर पालिक निगम कमिश्नर तथा एमडी स्मार्ट सिटी के रूप में पदभार ग्रहण किया। पदभार ग्रहण करते ही कमिश्नर श्री त्रिपाठी ने निगम के वरिष्ठ अधिकारियों के साथ बैठक करते हुए निगम तथा स्मार्ट सिटी के अंतर्गत चल रही योजनाओं की जानकारी ली। इस दौरान कमिश्नर  अजय त्रिपाठी ने कहा की शासन की जो योजनाएं है उन्हें समय पर पूरा करना तथा उसका लाभ शहरवासियों को मिलें यें उनकी प्राथमिकता है। आगे चर्चा करते हुए कमिश्नर  त्रिपाठी ने कहा निगम के जितने भी कार्य है उन सभी को शहरवासियों के सहयोग से पूरा करने का प्रयास होगा।
नवपदस्थ कमिश्नर  अजय त्रिपाठी ने कहा आगामी स्वच्छ सर्वेक्षण में बिलासपुर को और बेहतर रैंक मिलें इसके लिए सभी का सहयोग लेकर काम किया जाएगा। इसके साथ ही निगम तथा स्मार्ट सिटी के अंतर्गत जितने भी विकास कार्य चल रहें हैं उसे समय सीमा के भीतर पूरा कराने का प्रयास किया जाएगा। अरपा नदी बिलासपुर की जीवनदायिनी है, उसे प्रदूषण से बचाने तथा एक नई पहचान दिलाने मान.मुख्यमंत्री जी की मंशा अनुरूप अरपा रिवर फ्रंट की योजना का आने वाले समय में बेहतर क्रियान्वयन किया जाएगा।
इसके साथ ही निगम कमिश्नर अजय त्रिपाठी ने कहा की बिलासपुर को और भी बेहतर और विकसित बनाने के लिए सभी से सुझाव लेकर कार्य किया जाएगा।

नए क्षेत्रों में मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध कराना भी प्राथमिकता

नवपदस्थ कमिश्नर  अजय त्रिपाठी ने कहा निगम सीमा में जो नए क्षेत्र शामिल हुए है वहाँ मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध कराना तथा उन क्षेत्रों में विकास कार्यों का क्रियान्वयन किया जाएगा।

टीम वर्क के साथ काम करेंगे

कमिश्नर त्रिपाठी ने कहा की कोई भी कार्य अकेले नहीं किया जा सकता सभी के सहयोग से कार्य सफ़ल होता है.एक बेहतर टीम वर्क के साथ शहर को सुंदर बनाने का कार्य किया जाएगा।

Spread the love